रोहित की ‘गोलमाल अगेन’ में होंगी तब्बू

निर्देशक रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ सीरीज़ की चौथी किस्त की तैयारी शुरू हो गई है। ‘गोलमाल अगेन’ नाम से बन रही इस फिल्म में अदाकार तब्बू भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। तब्बू के अलावा फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपडे़ भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के साल 2017 दिवाली पर रिलीज़ होने की संभावना है। 

अदाकारा तब्बू फिल्म 'गौलमाल अगेन' में होंगी
मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार तब्बू कॉमेडी में भी जौहर दिखाने को तैयार हैं। वो रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ सीरीज़ की चौथी किस्त में होंगी। ये फिल्म साल 2018 में दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है और फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक़ फिल्म के चौथे पार्ट का नाम ‘गोलमाल अगेन’ होगा।

‘मक़बूल’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ सरीखी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली तब्बू ने बीते साल इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यदि मैं एक तरह की फिल्में कर रही हूं, तो इसका यह मतलब नहीं कि मैं दूसरी तरह की फिल्मों से नफरत करती हूं।

लोग सिर्फ उनकी बात करते हैं, जो काम कर रहे हैं और वह उनके साथ ही जुड़े रहते हैं। अपनी बात में आगे उन्होंने कहा था कि एक कलाकार के तौर पर वह कभी भेदभाव नहीं करती हैं। मुझे ‘गोलमाल 4’ की पेशकश की जाती है, तो मैं भागकर जाऊंगी और उसे करूंगी।

इससे पहले ‘गोलमाल’ के तीनों पार्ट्स ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। अब एक बार फिर रोहित एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने की तैयारी कर ली है। साल 2006 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज़ किया गया था, जिसका नाम ‘गोलमाल-फन’ अनलिमिटेड रखा गया था।

रोहित ने फिल्म के दूसरा पार्ट साल 2008 में ‘गोलमाल रिटर्न्स’ नाम से रिलीज़ किया और तीसरा पार्ट ‘गोलमाल 3’ नाम से साल 2010 में लेकर आए। अभी तक इस फिल्म के सभी पार्ट दो साल के अंतर से रिलीज़ हुए हैं, लेकिन चौथे पार्ट को आने में छह साल लग गए। 

वहीं कलाकारों में रोहित ने कुछ ख़ास फेरबदल नहीं किया है। इस बार भी तब्बू के अलावा अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े फिल्म में नज़र आने वाले हैं। 

अब यदि इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर होने वाले मुकाबले की बात करें, तो आप पाएंगे कि साल 2017 में दिवाली पर अनीस बज़्मी के निर्देशन में बन रही, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘आंखे 2’ रिलीज़ होने वाली है।

संबंधित ख़बरें
‘बादशाहो’ के सेट पर मिले अजय से सलमान