सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

वरूण-आलिया की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीज़र जारी

वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीज़र जारी कर दिया गया है। 48 सेंकड के इस टीज़र में वरुण धवन खुद को बद्रीनाथ बंसल उर्फ बद्री बता रहे हैं और शादी के लिए फोटोशूट करवा रहे हैं। वरूण-आलिया की केमेस्ट्री पर्दे पर काफी अच्छी है। इसलिए लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का टीज़र हुआ जारी
मुंबई। अभिनेता वरुण धवन और अदाकारा आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीज़र जारी किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो में वरूण धवन नज़र आ रहे हैं।

इस 48 सेंकड के इस टीज़र में वरुण खुद को बद्रीनाथ बंसल उर्फ बद्री बता रहे हैं। वो करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के स्टैंडी के बीच खड़े होकर फोटोशूट करवाते दिखाई दे हैं। वरूण तरह-तरह के पोज़ बना रहे हैं, लेकिन फोटोग्राफर खुश नहीं है। फोटोग्राफर बार-बार उन्हें टोक रहा है। इस बात से परेशना होकर बद्री कैमरे पर जूता फेंक देता है। 

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और यह साल 2014 में आई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ की सीक्वल है। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज़ होगी।

इस टीज़र के साथ ही ‘दुल्हनिया’ श्रृंखला की दूसरी फिल्म का पहला पोस्टर भी आज जारी कर दिया गया। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे वरूण ने ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्म का पहला लुक जारी करते हुए लिखा, हम हैं बद्रीनाथ बंसल.... और यह है बद्री का टीजर। 
वहं उनकी सह अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक साझा किया और उन्होंने लिखा कि बद्रीनाथ बंसल हमेशा की तरह प्यारा और मज़ाकिया है। हालांकि, इस टीज़र में आलिया नज़र नहीं आईं। 

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर टीज़र को साझा करते हुए लिखा, वे वापस आ रहे हैं... फिलहाल, बद्रीनाथ उर्फ बद्री से मिलिए।

वरुण धवन और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री पर्दे पर खूब जमती है। इसलिए इनकी अगली फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फिल्म वरूण-आलिया की जोड़ी की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में नज़र आ चुके हैं।

संबंधित ख़बरें