‘द गाज़ी अटैक’ का ट्रेलर हुआ जारी

निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘द गाज़ी अटैक’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि भारत की पहली फिल्म है, जौ समुद्र में लड़ी गई जंग के बारे में है। धर्मा प्रोडक्शन ने अपने फेसबुक पेज पर इसका ट्रेलर जारी किया गया

The Ghazi Attack Poster
मुंबई। भारत की पहली फिल्म जो अंडरवाडर वार पर बनी है, उसका ट्रेलर जारी कर दिया गया। धर्मा प्रोडक्शन के फेसबुक पेज पर इसका ट्रेलर जारी किया गया। राना दग्गुबाटि और तापसी पन्नू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर पहले से काफी चर्चा है। 

फिल्म का पहला ट्रेलर बुधवार को धर्मा प्रोडक्शन के फेसबुक पेज पर जारी किया गया। धर्मा प्रोडक्श के फेसबुक पेज पर लिखा है, ‘यह भारत की पहली समुद्री जंग की फिल्म है। यह भारत-पाकिस्ताम का युद्ध था, जिसे आप अभी तक नहीं जानते थे’। 

इस ट्रेलर की शुरुआत में बताया जा रहा है कि भारत-पाक के बीच अब तक 4 जंग हुई हैं, लेकिन शायद ही कोई जानता है कि इसके अलावा एक और जंग लड़ी गई थी, जो समुद्र के भीतर लड़ी गई थी। 

इसके अलावा एक अहम बात यह भी है कि इस फिल्म में ओम पुरी भी एक अहम भूमिका में हैं। ग़ौरतलब है कि इसी साल 6 जनवरी को ओम पुरी का निधन हो गया है।

वहीं इस फिल्म का तेलुगू भाषा का ट्रेलर एक दिन पहले यानी 10 जनवरी को लॉन्च हो चुका है। संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के रहस्यमय ढंग से डूबने के बारे में बताया गया है। फिल्म आंशिक रूप से संकल्प रेड्डी की लिखी किताब 'ब्लू फिश' पर भी आधारित है।

फिल्म में राना दग्गुबाटि जहां नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, वहीं तापसी शरणार्थी के रूप में दिखाई देंगी। वहीं केके मेनन, अतुल कुलकर्णी और ओम पुरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। कहानी भारतीय पनडुब्बी 'एस21' के कार्यकारी अधिकारी और उनकी टीम के 18 दिनों तक पानी के अंदर रहने के बारे में है।

यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस ट्रेलर को आते ही इंटरनेट पर अच्छा रिल्पांस मिल रहा है।

संबंध‍ित ख़बरें
नहीं रहे पद्मश्री ओम पुरी