Bigg Boss 10 : मनवीर बने पहले फाइनलिस्ट

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के ग्रैंड फिनाले टास्क में मनवीर गुर्जर विजेता बने। उन्होंने मनु पंजाबी तीन को वोटों से पटखनी देते हुए, फिनाले का टिकट पा लिया है। फिनाले का पहला चेहरा तो सामने आ गया है, लेकिन बाकि तीन चेहरे आने बाकी हैं। 

'बिग बॉस 10' के पहले फाइनलिस्ट बने मनवीर गुर्जर
मुंबई। चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के फिनाले का पहला चेहरा सामने आ गया है। इस बार फाइनल में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर बने।

दरअसल, कॉमनर कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी दोनों को ‘बिग बॉस’ के घर से एक मॉल ले जाया गया। जहां आम जनता से वोट लेने को कहा गया था। वहां हुई वोटिंग के मुताबिक मनवीर गुर्जर को मनु पंजाबी से ज्यादा वोट मिले और इस तरह उन्होंने फिनाले का टिकट जीत लिया। मनवीर की जीत की जानकारी द खबरी ने पोस्ट की। 



इससे पहले मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ने सोलर सिस्टम टास्क में जीत हासिल की थी। इसके बाद ही उन्हें ऑडियंस वोट के लिए मॉल में भेजा गया। हालांकि, अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि ‘बिग बॉस 10’ फिनाले के तीन और कंटेस्टेंट कौन होंगे। फिनाले की अनुमानित तारीख 28 जनवरी है, लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है। 

दोस्तों के कहने पर आए मनवीर

मनवीर गुर्जर का असली नाम मनोज कुमार बैसोया है। वो पहले इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। उनके एक दोस्त के दबाव बनाने पर मनवीर ने इस शो के लिए अपनी एंट्री भेजी। 

इसके बाद ऑडिशन के लिए कॉल आया। पहले ऑडिशन को क्लीयर करने के बाद, जब वो दूसरे के लिए आए, तो कई कंटेस्टेंट ने उनको पार्टिसिपेट करने से मना किया था। मनवीर भी इरादे के पक्के निकले और उन्होंने किसी बात बिना सुने अपने फैसले पर अड़े रहे। 

शो पर कई बार मनवीर ने अपने परिवार के बारे में बता चुके हैं। मनवीर ने कहा है कि उनके परिवार में तकरीबन 50 लोग हैं और सभी आसपास ही रहते हैं।  कसरत करना, दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मनवीर को काफी पसंद है। 

संबंधित ख़बरें