कंगना नहीं होगी 'तनु वेड्स मनु 3' का हिस्सा

निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की तीसरी किश्त पर काम शुरू हो गया है, लेकिन इस बार फिल्म में ‘तनु’ का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत नहीं होंगी। ख़बरें हैं कि कंगना के बजाय अब किसी नए चेहरे को फिल्म में लिया जा रहा है, साथ ही निर्देशक की कुर्सी पर पटकथा लेखक हिमांशु शर्मा बैठेंगे। इस फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि मार्च 2017 तक होने की उम्मीद है।

कंगना रनौत फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ तीसरी किश्त में नहीं होगी। फिल्म से कंगना का पत्ता साफ करने के पीछे स्क्रिप्ट राइटर हिमांशु शर्मा का हाथ बताया जा रहा है।
मुंबई। बॉलीवुड क्वीन का ख़िताब पा चुकी कंगना रनौत के करियर में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की अहम भूमिका रही है। लेकिन सूत्रों की माने तो इस फिल्म की तीसरी किश्त में कंगना नहीं होगी।

फिल्म निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्में ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ टिकट खिड़की पर काफी सफल रही हैं। ख़बरें हैं कि फिल्म की तीसरी किश्त पर काम शुरू हो गया है। लेकिन इस फिल्म को लेकर कुछ ख़बरें बाहर आ रही हैं। 

पहली ख़बर यह है कि फिल्म में कंगना रनौत नहीं होंगी। कंगना की जगह अब नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी गई है। फिल्म से कंगना का पत्ता साफ करने के पीछे स्क्रिप्ट राइटर हिमांशु शर्मा का हाथ बताया जा रहा है। 

कहा जा रहा है कि पिछली दो फिल्मों, ख़ासतौर पर ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’ की शूटिंग के दौरान कंगना के रवैये से फिल्म की यूनिट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि दोनों पार्ट में हीरो रहे आर माधवन भी कंगना के व्यवहार से नाराज़ थे और वो भी कंगना को फिल्म के तीसरे पार्ट में रखने के पक्ष में नहीं थे।

इसके अलावा इस बार फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय नहीं, बल्कि बल्कि पहली दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने वाले हिमांशु शर्मा निर्देशन करेंगे। इस बार हिमांशु न सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट लिखेंगे, बल्कि निर्देशक की कुर्सी भी संभालेंगे। फिलहाल ख़बरें हैं कि हिमांशु ने फिल्म का फर्स्ट ड्रॉफ्ट तैयार कर लिया है। इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा मार्च 2017 में सकती है।

संबंधित ख़बरें