‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग होगी मई में शुरू

इन दिनों फिल्म दंगल(Dangal) की कामयाबी का लुत्फ उठा रहे आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां(Thugs of Hindostan) की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ शूटिंग की शुरुआत मई में करने जा रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। 

Aamir Khan in Thugs of hindostan
मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही ख़बर आई थी कि वो अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की तैयारियों में जुट गए हैं। इस फिल्म में उनका लुक अलग होगा। 

अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को लेकर अपडेट करते हुए आमिर ने इसकी शूटिंग डेट पत्रकारों से साझा की। दरअसल, बीते दिनों फिल्म ‘दंगल’ की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें वो पत्रकारों से मुखातिब हुए और अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को लेकर अपडेट भी किया।

उन्होंने बताया कि तीन महीने बाद यानी मई से वो विजय कृष्ण आचार्य के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। दरअसल, फिल्म में उनका लुक लीन रहने वाला है। 

इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह पहला मौक़ा होगा, जब आमिर और अमिताभ एक फिल्म में नज़र आएंगे। फिलहाल फिल्म की कहानी को खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन ख़बरें हैं कि इसकी कहानी ‘पाइरेट ऑफ कैरेबियन’ नाम की किताब की कहानी से मिलती-जुलती है।

आमिर खान के लुक को लेकर कहा जा रहा है कि उनका लुक काफी कुछ जैक स्पैरो की तरह का हो सकता है। इसी नाम से बनी फिल्म में यह किरदार हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने निभाया था। वहीं फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को यशराज फिल्म्स की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। 

वहीं मुंबई में फिल्म ‘दंगल’ अभी भी दर्शकों को अपनी ओर खींचने में लगातार कामयाब हो रही है। सूत्रों का कहना है कि फिल्म ‘दंगल’ को बड़े पैमाने पर चीन में रिलीज़ किया जाएगा। बता दें कि आमिर चीन में काफी मशहूर हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘3 इडियट’ और ‘पीके’ ने भी कामयाबी के झंडे गाड़े थे। चीन में लगभग 25000 स्क्रीन्स हैं। इसे देखते हुए चीन में ‘दंगल’ बड़े पैमाने पर रिलीज़ हो सकती है।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान हैं ‘अज्ञातवास’ पर