मोनालीसा हुईं ‘बैक टू वर्क’

भोजपुरी अदाकारा मोनालीसा एक बार फिर फिल्म के सेट पर वापसी कर चुकी हैं। बीते तीन महीने से कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट रही मोना की शादी ‘बिग बॉस’ हाउस में उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ करवा दी गई। अब ट्विटर पर मोना ने ट्वीट कर बताया है कि वो और विक्रांत अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। 

मोनालीसा कलर्स के शो ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है। विक्रांत से शादी के बाद मोनालीसा की पहली भोजपुरी फिल्म ‘जय श्रीराम’ है।
मुंबई। कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट भोजपुरी अभिनेत्री मोनालीसा अपने काम पर लौट चुकी हैं। उन्होंने अपनी भोजपुरी फिल्म ‘जय श्रीराम’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके अपोज़िट उनके हज़्बैंड और भोजपुरी अभिनेता विक्रांत ही हैं।

ग़ौरतलब है कि शो ‘बिग बॉस 10’ में ही विक्रांत और मोना की शादी हुई थी। यूं तो यह दोनों लंबे अरसे से लिव-इन-रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों शादीशुदा हैं।

पूरे शो में मोना को रोते हुए ही देखा गया था, लेकिन बाद में शो में ही शादी रचाकर वो लाइमलाइट आ गई। फिलहाल ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म साइन कर ली और उसकी शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं और इन दिनों वो शूटिंग की तस्वीरें भी अपने ट्विटर पर खूब शेयर कर रही हैं।

वैसे, मोना और विक्रांत पहले भी कई फिल्मों में साथ में नज़र आए हैं, लेकिन शादी के बाद वो पहली बार भोजपुरी फिल्म ‘जय श्रीराम’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दोनों रोमांस करते नज़र आएंगे। 

मोनालीसा ने हाल ही में फिल्म के लिए एक सॉन्ग शूट किया है, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है। इसके अलावा विक्रांत के साथ भी कुछ तस्वीरें वो ट्विटर पर शेयर कर रही हैं।

संबंधित ख़बरें