‘नाम शबाना’ का पोस्टर हुआ आउट

फिल्म ‘नाम शबाना’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया। यह फिल्म ‘बेबी’ की प्रीक्वल है। हिंदी सिनेमा की पहली स्पिन ऑफ फिल्म कही जा रही है। इस कॉन्सेप्ट का इस्तेमाल हॉलीवुड में काफी किया जाता है। शिवम नायर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को नीरज पांडेय ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 31 मार्च 2017 को रिलीज़ होगी। 

फिल्म नाम शबाना के बहाने अक्षय ने दिया नेल पॉलिश ज्ञान
मुंबई। फिल्म ‘पिंक’ से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म ‘नाम शबाना’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। जारी हुए पोस्टर में फिल्म के सभी कलाकार नज़र आ रहे हैं। 

पोस्टर में अक्षय के बैक फेस पर तापसी दौड़ती और एक्शन सीन्स करती दिखाई दे रही हैं। वहीं मनोज बाजपेयी फोन पर बात करते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा पोस्टर में अनुपम खेर, डैनी डेंजोगप्पा भी हैं।
फिल्म ‘नाम शबाना’ अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बेबी’ का प्रीक्वल है। यह हिंदी सिनेमा की पहली स्पिन ऑफ फिल्म होगी। इस कॉन्सेप्ट का प्रयोग हॉलीवुड में काफी किया जाता है।

स्पिन ऑफ तकनीक में किसी भी फिल्म के एक किरदार को लेकर उसे लीड रोल में रखते हुए पूरी फिल्म बनाई जाती है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार मेहमान कलाकार की भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म ‘बेबी’ के बाकी कलाकार भी कैमियो रोल में ही नज़र आएंगे। शिवम नायर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को नीरज पांडेय ने प्रोड्यूस किया है। 
फिल्म ‘नाम शबाना’ को पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, ‘शबाना मुझे एक कोट की याद दिलाती है, एक महिला केवल उसी समय कमजोर होती है, जब वह अपनी नेलपॉलिश सुखा रही होती है। ‘नाम शबाना’ का पोस्टर शेयर कर रहा हूं।’ 

अक्षय के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा कि वह सतर्क है, वह सावधान है, वह देश के लिए लड़ने को तैयार हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘नाम शबाना’ के लिए तापसी ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट कूडो और क्रव मागा की ट्रेनिंग भी ली है और फ्रांस के स्टंटमैन साइरिल रफेली के साथ कई बड़े एक्शन सीन्स किए हैं।

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और मलेशिया में हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, डैनी, और मधुरिमा तुली के साथ मनोज वाजपेयी, एली अवराम और पृथ्वीराज सुकुमारन की नई एंट्री है। यह फिल्म 31 मार्च 2017 को रिलीज़ हो रही है।

वहीं इन दिनों तापसी काफी व्यस्त हैं। वो अपनी दो फिल्मों ‘द गाजी अटैक’ और ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ के प्रमोशन में जुटी हैं।

संबंधित ख़बरें