अमोल गुप्ते की फिल्म ‘स्निफ’ से प्रेरित आर्केड गेम

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने इरोज़ के साथ करार किया है। इस करार के तहत वियान इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड आर्केड गेम बनाएगी। इसकी शुरुआत अमोल गुप्ते की फिल्म ‘स्निफ’ से हो रही है। 

अमोल गुप्ते की फिल्म 'स्निफ' से प्रेरित आर्केड गेम बनाने जा रही हैं शिल्पा
मुंबई। अमोल गुप्ते की अपकमिंग फिल्म ‘स्निफ’ से प्रेरित होकर एक आर्केड गेम का निर्माण किया जा रहा है। आर्केड गेम, जिसमें मशीन में सिक्का डालकर वीडियो गेम खेलना होता है। 

ताज़ा जारी बयान के मुताबिक़ शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने इरोज़ इंटरनेशनल के साथ करार किया है, जिसके तहत यह कंपनी इस गेम को विकसित करेगी।

इस करार के बारे में राज ने बताया है कि इरोज़ हमेशा से बिजनेस में परिवर्तन लाने वालों के तौर पर जाना जाता है और हम ऐसे स्टूडियो के साथ इस अनोखे आर्केड गेम को विकसित करने के करार से बेहद खुश हैं।

आगे उम्मीद करते हैं कि यह न सिर्फ मनोरंजन करेगा, बल्कि देशभर में सबके मन पर अमिट छाप भी छोड़ेगा।

आपको बता दें कि इस गेम को पब्लिश करने, बाज़ार में लाने और इससे लाभ कमाने के सारे अधिकार इरोज़ के पास हैं, जो फिल्म के लिए खसातौर से डिज़ाइन किया गया। 

वहीं ट्रिनिटी पिक्चर्स के सीईओ अजीत ठाकुर का इस बारे में कहना है कि भारत में वास्तविक रूप में कंपनी की फ्रेंचाइजी का निर्माण करने की दिशा में यह विशेष आर्केड गेम एक स्वभाविक प्रक्रिया है।

ठाकुर की माने तो हम जल्दी ही दर्शकों के लिए ‘स्निफ’ गेम को लॉन्च करेंगे, ताकि वे फिल्म के पात्रों और उनके कारनामों का अनुभव कर सकें।

ग़ौरतलब है कि अमोल गुप्ते की फिल्म ‘स्निफ’ स्कूल में पढ़ने वाले आठ साल के एक सिख बच्चे की कहानी है। उस बच्चे की सूंघने की क्षमता बहुत ज्यादा है, जिसकी वजह से वो बहुत अच्छा जासूस बनता है। वहीं उस बच्चे के गैंग में अलग-अलग खूबियों वाले और भी बच्चे हैं।

बता दें कि अमोल फिल्म ‘तारे जमीं पर’ के क्रिएटिव डायरेक्टर थे। फिर उन्होंने ‘स्टैनली का डब्बा’ बनाई। अमोल की तीसरी फिल्म थी ‘हवा हवाई’ जो दो साल पहले रिलीज़ हुई। इस फिल्म में सुरेखा सीकरी, खुशमीत गिल, मनमीत सिंह और सुष्मिता मुखर्जी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें