जब सनी लियोनी को इंटीमेट होते ‘रंगेहाथ’ पकड़ा था पिता ने

इन दिनों फिल्म ‘रईस’ की ‘लैला’ बन कर धूम मचा रही सनी लियोनी कभी एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी ने हाल ही यूट्यूबर हनी चवण को दिए इंटरव्यू में अपने पहले ‘किस’ से लेकर ‘पहले बॉयफ्रेंड’ और पहली बार ‘इंटीमेंट’ होते समय पिता द्वारा पकड़े जाने समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की। 

सनी लियोनी ने 11 साल की उम्र में किया था पहला किस
मुंबई। अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान पिता द्वारा खुद के ‘रंगेहाथों’ पकड़े जाने का खुलासा किया है। उन्होंने अपने पहले ‘किस’, पहले ‘बॉयफ्रेंड’ सहित कई बातों पर खुलकर बातचीत की है। 

यूट्यूबर हनी चवण सेलेब्रिटी के इंटरव्यू अपने यूट्यूब चैनल के लिए लेती हैं। हाल में हनी ने हाल ही में सनी लियोनी का एक इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में सनी से जुड़ी कई ऐसी बातों का खुलासा हुआ है, जिनसे अब तक उनके प्रशंसक अनजान थे। 

हनी से बातचीत में सनी ने बताया कि जब वो टीनएज में थीं, तब उनका टूटा था। उस समय उनका परिवार मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुआ। 

दरअसल, मिशिगन में सनी का परिवार एक साल रहा और उसी दौरान सनी एक लड़के को डेट करने लगीं। उस लड़के के बारे में सनी ने बताया कि वो मुझे अपने हाथों से लव-लेटर लिखा करता था। सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था। 

एक वाकये का जिक्र करते हुए सनी ने बताया कि हम ‘रोमियो-जुलिएट’ का प्ले देखने गए थे और उस प्ले के बाद हमने पहली बार ‘किस’ किया। वो जबरदस्त अनुभव था। तब सनी महज ग्यारह साल की थीं। 

उस लड़के के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं कि वो लड़का बास्केटबॉल खेलता था। वो हॉट और हैंडसम भी था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उस पसंद नहीं करते थे। हालांकि, हम दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। 

अपनी बात में सनी ने आगे बताया कि एक बार तो मेरे पिता ने हम दोनों को इंटीमेट होते पकड़ लिया। वो बहुत ही ख़राब अनुभव था। दरअसल, हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद पर बैठी थी। 

हम इंटीमेट हो रहे थे। तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। अपने डेड को देखकर मैं बहुत डर गई थी। वह मेरी ज़िंदगी की सबसे बुरी घटना थी।

उस लड़के से अलग होने की दास्तां सुनाते हुए सनी ने कहा कि जब मुझे बताया गया कि हम मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ़्ट हो रहे हैं, तो मेरा दिल ही टूट गया। 

16 साल की उम्र में किया ‘सेक्स’

कभी पोर्न स्टार रही सनी लियोनी ने अपना पहला ‘किस’ महज 11 साल की उम्र में किया था, तो वहीं उन्होंने ‘सेक्स’ 16 साल की उम्र में ही कर लिया था। सनी का जन्म 13 मई, 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था।

उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है और एडल्ट फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम ‘सनी’ रख लिया था। सनी बचपन में एथलीट थीं और वो हॉकी खेला करती थीं। उन्होंने अपनी शिक्षा कैथोलिक स्कूल में लिया था। 

सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं। साल 2011 में दोनों की शादी हुई थी। बॉलीवुड में अपने सफल करियर का श्रेय सनी पति डेनियल को देती हैं, जो उनके बिजनेस मैनेजर भी हैं। डेनियल की इजाजत के बिना सनी कोई भी फिल्म साइन नहीं करती हैं।

सबंधित ख़बरें