सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

दुबई को योगा कराएंगी शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस और फिगर के लिए जानी जाने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी अब दुबई के लोगों को भी योगा के गुर सिखाएंगी। दरअसल, शिल्पा 19 फरवरी से दुबई में हो रही एक्स योगा फेस्टिवल में हिस्सा लेने जा रही हैं। यहां वे पॉवर योगा का प्रदर्शन करेंगी।

शिल्पा शेट्टी योगा फेस्टिवल में शामिल होने दुबई जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी योगा फेस्टिवल में पॉवर योगा का प्रदर्शन करेंगी
मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) 19 फरवरी से दुबई में हो रहे 'एक्स योगा फेस्टिवल' में हिस्सा लेने जा रही हैं। यहां वे अपने योग प्रशिक्षक सुनील सिंह के साथ शिरकत करेंगी। अदाकारा होने के साथ वे एक उद्यमी भी हैं और साथ में एक बच्चे की मां भी हैं। इन सबके बावजूद शिल्पा ने अपने आप को काफी मेंटेन रखा है।

वे कहती हैं खुद को फिट रखने के लिए मैं हर रोज पॉवर योगा का अभ्यास करती हूं। आपको बता दें कि इसी 'पॉवर योगा' का प्रदर्शन वे दुबई में करने वाली हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों में योगा का क्रेज जगाने वालों में शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय प्रमुख हैं। शिल्पा ने तो बकायदा योगा की डीवीडी तक लॉन्च की है।

फिलहाल इस फेस्टिवल को लेकर अभिनेत्री शिल्पा खासा उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि मैं समझती हूं कि यह प्लेटफार्म कसरत के इस तरीक़े के प्रदर्शन और प्रसार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। मुझे खुशी है इस माध्यम से मुझे दुनिया भर के दर्शकों के बीच योगा को पहुंचाने का मौका मिलेगा।

शिल्पा ने कहा, 'मैं दुबई और दुनिया के दूसरे हिस्सों के लोगों से गुजारिश करती हूं कि वे हर दिन कुछ मिनट योग जरूर करें और बदलाव को महसूस करें'। शिल्पा परिवार के साथ करोबार और अपने अभिनय करियर में काफी संतुलन बैठाकर चलती हैं।

संबंधित ख़बरें