‘भावेश जोशी’ के लिए हर्षवर्धन कस चुके हैं कमर

हर्षवर्धन कपूर इन दिनों जिन में पांच-पांच घंटे जिम में पसीना बहा रहे हैं। इतनी मशक्कत वो अपनी आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी’ के लिए कर रहे हैं। विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर जाने वाली है। हर्ष न सिर्फ जिम में पसीना बहा रहे हैं, बल्कि वो स्पेशल डायट भी फॉलो कर रहे हैं।

फिल्म 'भावेश जोशी' के लिए पसीना बहा रहे हैं हर्षवर्धन
मुंबई। हर्षवर्धन कपूर की पहली फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई हो, लेकिन अभिनय के प्रति उनके जुनून से सभी वाकिफ हैं। अब जल्दी ही वो अपनी अगली फिल्म ‘भावेश जोशी’की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

इस फिल्म से हर्ष को काफी उम्मीदें हैं। इसलिए अब वो बाकी का समय इस फिल्म की तैयारियों में लगा रहे हैं। जब तक बाकी का क्रू लोकेशन पर पहुंचने और वहां व्यवस्था जमाने में लगा हुआ है, तब तक हर्ष अपने लुक और फिज़िक को मेंटेन करने में जुटे हुए हैं।

फिल्म में जासूस का किरदार निभाने जा रहे हर्ष जम कर पसीना बहा रहे हैं। हर दिन पांच घंटे कसरत कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले हर्ष चाहते हैं कि उनका फिज़िक किरदार के मुताबिक बन जाए।

इसके लिए वो दिन में लगातार पांच घंटे कसरत कर रहे हैं। ख़ासतौर पर अपने हाथों के मसल्स पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो स्पेशल डायट पर भी हैं। उनके डायट में कार्ब हाई प्रोटीन डायट को शामिल किया गया है।

हर्ष अपने किरदारों में जान डालने के लिए जाने जाते हैं। ख़ासतौर पर अपने लुक को लेकर वो काफी सचेत रहते हैं। पिछली फिल्म ‘मिर्जया’ में घुड़सवारी से लेकर तीर-कमान चलाने की ट्रेनिंग तक ली थी। इन सबकी ट्रेनिंग के लिए बकायदा डेढ़ से दो साल का समय लगा था। ख़ैर, फिल्म का ना चलना एक बात है और अभिनेता का सराहा जाना दूसरी।

अब हर्ष विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म में एक तेज़-तर्रार जासूस की भूमिका निभाने जा रहे हैं, तो देखते हैं कि अबकी बार अनिल कपूर के लाडले बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलाते हैं।