सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग में घायल हुईं कृति सैनॉन

अभिनेत्री कृति सैनॉन फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग करते हुए घायल हो गई हैं। हालांकि, फिलहाल वो ठीक हैं। अपने घायल होने की जानकारी उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी। इन दिनों काफी व्यस्त हैं कृति। एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग करने के साथ फोटोशूट भी करवा रही हैं। 

कृति को घुड़सवारी करते हुए लगी चोट
मुंबई। फिल्मकार दिनेश विजान की अपकमिंग फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग जोरो पर है। इसी बीच फिल्म की हीरोईन कृति सैनॉन के घायल होने की ख़बर आई है और यह ख़बर खुद कृति ने ही साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर जख्मी पैर की तस्वीर साझा की है। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘राब्ता’ के लिए कृति पानी के नीचे तैराकी, तलवार बाजी और घुड़सवारी जैसे कई हुलर भी सीखे हैं। इसी फिल्म में घुड़सवारी के दौरान कृति ने खुद को बुरी तरह से घायल कर लिया।

अपनी चोट के बारे में एक वेबपोर्टल से कृति ने कहा कि मैं एक सीन के दौरान घुड़सवारी कर रही थी। घुड़सवारी के दौरान अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए काठी और रकाब पैरों उलट तरफ रगड़ते हैं, जिसकी वजह से घुटनों और पैरों में काफी ज़्यादा दबाव बनता है।

फिर जब में इस सीन को शूट कर रही थी, तब मैंने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें मेरे पैर पूरी तरह ढ़के नहीं थे और उसी वजह से मुझे बहुत सारी चोट लग गई। 

वो आगे कहती हैं कि थैंक गॉड की दो टेक में ही सही शॉट हो गए। शॉट होने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं जख्मी हो गई हूं। 

चोट लगे हुए पैर की तस्वीर कृति ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है और उस तस्वीर के नीचे कैप्शन में लिखा- ब्रूज़ एन हाउ... लुक्स लाइक ऐन आर्टवर्क ऑफ ब्रूज़। नो पेन नो गेन।

A photo posted by Kriti (@kritisanon) on

वैसे, कृति इस फिल्म की शूटिंग में दूसरी बार घायल हुई हैं। इससे पहले उनको बूडापेस्ट में एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान एंकल में चोट आ गई थी।

जानकारी दे दें कि कृति इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी और यह फिल्म जून में रिलीज़ होगी।

फिलहाल कृति ठीक हैं और वापस से अपनी शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। आपको बता दें कि इन दिनों वो फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘राब्ता’ की शूटिंग में मशगूल हैं। इसके अलावा कृति सेनेब्टिज मैग्जीन के फरवरी 2017 अंक के लिए नया फोटोशूट भी करावाया है, जिसमें कृति गीक लुक में हैं।

संबंधित ख़बरें