सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘अमूल टॉपिकल’ में फिल्म ‘पद्मावती’

भारतीय डेयरी कॉपरेटिव ब्रॉन्ड ‘अमूल’ अपने फोटो सेंगमेंट ‘अमूल टॉपिकल’ के तहत किसी न किसी मुद्दे पर दिलचस्प कार्टून बनाता है। इस बार इस सेगमेंट में फिल्म ‘पद्मावती’ का पूरा वाकया चुटीले अंदाज़ में पेश किया गया है। संजय लीला भंसाली की इस महत्वकांक्षी पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर जयगढ़ किले में हुए हंगामे के बाद से यह मुद्दा काफी गरमाया है। 

'अमूल टॉपिकल' सेगमेंट में बनाया गया फिल्म 'पद्मावती' का कार्टून
मुंबई। राजनैतिक मुद्दा हो या समाजिक सरोकार की कोई बात, भारतीय डेयरी कॉपरेटिव ब्रॉन्ड अपने एक दिलचस्प कार्टून ज़रूर लाता है। यह कार्टून उसके फोटो सेगमेंट ‘अमूल टॉपिकल’ के अंतर्गत होता है। 

इस बार यानी आज के सेगमेंट पर अमूल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘पद्मावती’ का कार्टून पोस्ट किया है।

निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बीते दिनों काफी हंगामा हुआ। जयगढ़ किले में चल रही शूटिंग के दौरान करणी सेना ने न सिर्फ तोड़-फोड़ की, बल्कि मारपीट भी। 

इस मार-पीट में भंसाली को भी तमाचा जड़ दिया। इस मामले पर करणी सेना का कहना था कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माये जा रहे लव सीन पर आपत्ति है। फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर हुए तोड़-फोड़ से फिल्म को काफी नुकसान हुआ। 

इसी मामले पर ‘अमूल’ ने चुटीले अंदाज़ में कार्टून बनाया। अपने सभी ‘अमूल टॉपिकल’ की तरह इस बार भी ‘अमूल’ ने भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के विवाद को रोचक तरीक़े से लिया है। 

अपने फोटो सेगमेंट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘Amul Topical: Mob fury unleashed on films sets and director!’ इसके अलावा फोटो पर एक हैडिंग भी दी है,‘Hairani Padmavati?’
ग़ौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की बाकी की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। साथ ही भंसाली ने इस बात की भी पुष्टि की है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।

संबंधित ख़बरें
आगे फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग में घायल हुईं कृति सैनॉन