सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'डब्बागुल' में अमिताभ बच्चन के संग दिखेंगे वरुण धवन

निर्देशक प्रदीप सरकार की फिल्म 'डब्बागुल' में अमिताभ बच्चन और वरुण धवन एक साथ नजर आ सकते हैं ख़बरों की मानें तो यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए अमिताभ ने हामी भर दी है। वहीं वरुण की तरफ से भी फिल्म के लिए 'हां' में ही जवाब मिलने के संकेत मिल रहे हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन और वरुण धवन प्रदीप सरकार की अगली फिल्म 'डब्बगुल' में दिखेंगे
मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'पिंक' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही बिग-बी के फैन्स के लिए एक अच्छी ख़बर भी आई है। वो यह है कि अमिताभ ने अपनी अगली फिल्म के लिए भी हामी भर दी है। यह फिल्म है प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही 'डब्बागुल'।

बिग-बी कर रहे हैं एक्सपेरिमेंट 

अभिनय के क्षेत्र में अमिताभ बच्चन इस वक्त हर क़िस्म का एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। जहां 'पिंक' में वो वकील के किरदार में दिखे। वहीं यशराज बैनर की आगामी फिल्म 'ठग' के लिए भी उन्होंने हामी भर दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'डब्बा गुल' से वो दर्शकों का किस तरह से मनोरंजन करते हैं।

इस फिल्म में एमबीए टॉपर्स मुंबई के डब्बा वालों से मैनेजमेंट का पाठ सीखेंगे। ख़बरों की मानें तो इसमें अमिताभ मुंबई के डब्बा वालों के हेड की भूमिका में हैं, जो देश के एक बड़े इंस्टीट्यूट से दो महीने की इंटर्नशिप के लिए आए एमबीए टॉपर को मैनेजमेंट के गुर सिखाते हैं।

इस टॉपर की भूमिका में वरुण धवन हैं। यह फिल्म अमिताभ और वरुण की बॉन्डिंग की कहानी होगी। साथ ही यह भी दिखाया जाएगा कि अमिताभ कैसे अपने स्टूडेंट को मैनेजमेंट का उस्ताद बना देते हैं। 

अमिताभ के फैन वरुण

वरुण धवन, अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और बच्चन परिवार के साथ उनके घरेलू रिश्ते भी हैं। वरुण के पिता निर्देशक डेविड धवन के साथ अमिताभ ने दो फिल्में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'हम किसी से कम नहीं' की हैं। वरुण की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो 10 मार्च 2017 को 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज़ होगी। करण जौहर की इस फिल्म में वरुण-आलिया की सुपरहिट जोड़ी दिखाई देगी।

इसके अलावा सलमान खान की दोहरी भूमिका वाली सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल के लिए भी वरुण ने हामी भर दी है। इसे वरुण के पापा डेविड धवन बनाएंगे। वहीं ख़बरें तो यह भी हैं कि साल 1993 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आंखें' के सीक्वल के लिए भी वरुण को लॉक कर लिया गया है। करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'शुद्धि' के लिए भी वरुण को कास्ट कर लिया गया है। यानी वरुण के खाते में कुलमिलाकार बड़ी फिल्में हैं।  

यशराज से प्रदीप का नाता 

निर्देशक प्रदीप सरकार इससे पहले यशराज बैनर के लिए रानी मुखर्जी स्टारर 'मर्दानी' बना चुके हैं। नई जेनरेशन और पुरानी जेनरेशन को ध्यान में रखते हुए वरुण और अमिताभ की जोड़ी एक बेहतरीन कास्टिंग होगी।

संबंधित ख़बरें
आगेएमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी झारखंड में हुई टैक्स फ्री