आर माधवन दिखेंगे ‘चंदा मामा दूर के’ में

अभिनेता आर माधवन, संजय पूरण सिंह चौहान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की टीम से जुड़े। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही हैं। इससे पहले फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के नाम की चर्चा थी, लेकिन अब माधवन के नाम की आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है।

फिल्म चंदा मामा दूर के में होंगे आर माधवन
मुंबई। भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म कही जाने वाली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की टीम से अभिनेता आर माधवन जुड़ गए हैं। संजय पूरण सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म में पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत हैं और वो इन दिनों ट्रेनिंग में मशगूल हैं।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में सुशांत के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी होंगे, लेकिन माधवन के नाम की आधिकारिक पुष्टि होने के बाद कयासों पर विराम लग गया। 

बता दें कि ‘चंदा मामा दूर के’ में माधवन एक अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो एक एयरफोर्स पायलट के किरदार में दिखेंगे। वैसे माधवन के लिए फिल्म में पायलट की भूमिका निभाना नई बात नहीं है। वो इससे पहले फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में पायलट की भूमिका निभा चुके हैं। 

फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ का हिस्सा होने पर माधवन ने कहा कि इस फिल्म को मैं अपने बेटे के साथ देखने के लिए बेकरार हूं। मुझे भरोसा है कि वो मुझ पर गर्व करेगा। 

फिल्म के बारे वो कहते हैं कि यह एक बेहतरीन फिल्म होगी। हमारी टीम शानदार है। रिसर्च के आधार पर कहानी को बुना गया है। जहां तक मेरी तैयारी की बात है, तो मैंने काफी तैयारी भी की है। मैं डिफेंस बैकग्राउंड से हूं और मैं राष्ट्रीय कैडेट कोर में ट्रेनिंग भी ले चुका हूं। साथ ही धारावाहिक ‘सी-हॉक्स’ और ‘रंग दे बसंदी’ सरीखी फिल्मों ने भी मेरी जानकारी काफी हद तक बढ़ाई है। 

वहीं विकी रजानी कहते हैं कि मैं काफी खुश हूं कि इस फिल्म का हिस्सा माधवन हैं। वायु सेना के लिए एक साहसी परीक्षण पायलट की भूमिका में वो दिखेंगे।

इरोज़ नाउ ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस ख़बर की पुष्टि की, जिसके बाद  फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में पहले से ही कास्ट सुशांत सिंह राजपूत ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर आर माधवन के साथ एक फोटो पोस्ट कर के इस ख़बर को पुष्ट करने की कोशिश की। 

सुशांत ने लिखा कि ग्रेट न्यूज़ दोस्तों। सुपर टैलेंटेड माधवान फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ का हिस्सा बनने वाले हैं। उनके और नवाज़ भाई के साथ यह सफर काफी मज़ेदार होने वाली है। 

सुशांत के इस पोस्ट से एक बार फिर नवाज़ के नाम के कयास शुरू होने वाले हैं। खैर, हाल ही में सुशांत ने इस फिल्म की तैयारी के लिए बोइंग 737 जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग ली।

सुशांत, इसके सिमुलेटर में ट्रेनिंग ले रहे थे और इसका एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

वहीं आर माधवन ने पिछले साल फिल्म ‘साला खडूंस’ के बाद अब तक बॉलीवुड की कोई फिल्म साइन नहीं की थी। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने जा रही है और यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें