सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में हुई श्रद्धा की एंट्री

यशराज फिल्म्स की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में श्रद्धा कपूर का एंट्री हो चुकी है। बीते साल इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के नामों की घोषणा की गई थी। अब श्रद्धा का नाम भी सामने आ गया है। फिलहाल फिल्म ‘हसीना’ में व्यस्त श्रद्धा फिल्म में आमिर के अपोज़िट नज़र आएंगे। 

श्रद्धा कपूर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में दिखेंगी आमिर के अपोज़िट
मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सधे हुए कदमों से आगे बढ़ रही हैं। अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन और मुंबई की गॉड मदर रही हसीना पार्कर की बायोपिक ‘हसीना’ में सेंट्रल कैरेक्टर प्ले कर रही श्रद्धा को एक और खुशख़बरी मिली है। 

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में श्रद्धा की एंट्री हो गई है और ख़ास बात यह है कि श्रद्धा फिल्म में आमिर खान के अपोज़िट नज़र आने वाली हैं। 

सूत्रों की मानें तो हाल ही में श्रद्धा कपूर ने फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था। श्रद्धा के लुक टेस्ट से आदित्य चोपड़ा संतुष्ट हुए और उन्होंने श्रद्धा को तुरंत फिल्म में साइन कर लिया। श्रद्धा भी इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। क्योंकि वो अमिताभ बच्चन और आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। 

अब जहां तक श्रद्धा के किरदार के बारे में बात करें, तो वो फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार निभाएंगी। हालांकि, अभी तक प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है और लगातार इस बात पर ज़ोर दे रहे हैं कि श्रद्धा ने फिलहाल फिल्म साइन नहीं की है। 

ख़ैर, अब यदि फिल्म की बात करें, तो ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ फिलिप मीडोज़ टेलर के अंग्रेज़ी नॉबेल ‘कंफेशन ऑफ ए ठग’ का रूपांतरण है। इस नॉबेल में साल 1830 के दौरान भारत आनेवाले अमीर यात्रियों को लूटने की कहानी है। फिल्म में आमिर पतले-दुबले लुक में नज़र आएंगे। साथ ही उनके लंबे बाल और दाढ़ी भी होगी।

संबंधित ख़बरें