सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बदलेगा फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ का नाम

शूजित सरकार की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ मुश्किल में फंस गई है और इस मुश्किल से निजाद पाने के लिए उन्हें अपनी फल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ का टाइटल बदलना पड़ेगा। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी, जिसके बाद शूजित को यह कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा। 

फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम आई मुसीबत में
मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू और अमित साध की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ पर लगातार मुश्किलें मंडरा रही हैं। बीते दो साल से रिलीज़ को तैयार फिल्म को आख़िरकार रिलीज़ डेट मिल ही थी कि एक और मुसीबत आ गई। 

शूजित सरकार की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर इसके रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की गई है। यह जानी मानी वेबसाइट शादी डॉट कॉम ने दाखिल की थी।

इस वेबसाइट को चलाने वाली कंपनी पीपुल इंटरेक्टिव प्राइवेट लिमिटेड ने इस याचिका में कहा था कि इस फिल्म के निर्माता ने उनका ट्रेड मार्क का इस्तेमाल किया है और फिल्म में रनिंग यानि भाग कर शादी करने पर फोकस किया गया है, जिससे लोगों में उनकी इमेज ख़राब होगी।

शूजित सरकार की क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स और राइसिंग सन फिल्मस ने जस्टिस गौतम पटेल की अदालत में इस बात की अंडरटेकिंग दी है कि फिल्म के प्रचार और सीन्स से शादी डॉट कॉम का नाम हटा दिया जाएगा। 

अदालत ने ट्रेलर और पब्लिसिटी ने नाम हटाने के लिए सोमवार तक का समय दिया है। हालांकि, शूजित ‘शादी’ शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन ‘शादी डॉट कॉम’ का नहीं। इस पूरे मामले को लेकर शूजित की तरफ से फिलहाल कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

डॉट कॉम ने अपनी याचिका में कहा है कि साल 2014 इस फिल्म को लेकर ब्रांडिंग की बात हुई थी, लेकिन बात बनी नहीं। उनका आरोप है कि फिल्म का ऐसा नाम रख कर ब्रॉन्ड के गुडविल को कैश करने के कोशिश की जा रही है। 

अब देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म का अगला टाइटल क्या होता है और वो कब तक आता है। 

संबंधित ख़बरें