रजनीकांत के डर से ‘गोलमाल अगेन’ की रिलीज़ हुई प्रीपोन

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ प्रीपोन होने की ख़बरें हैं और वजह भी कम दिलचस्प नहीं है। दरअसल, कहा जा रहा है कि रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ से क्लैश न हो, इसी के मद्देनज़र इस फिल्म को पहले ही रिलीज़ किया जा रहा है। इस साल दिवाली पर तीन फिल्में रिलीज़ हो रही थी, जिसमें फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का प्रीपोन की ख़बर आ गई है।

रजनीकांत के डर से तो नहीं फिल्म 'गोलमाल अगेन' हुई प्रीपोन
मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की रिलीज़ डेट प्रीपोन होने की ख़बरें हैं। फिल्म कि शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली है। दरअसल, ‘गोलमाल अगेन’ पहले दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन दिवाली पर ही रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज़ हो रही है। 

अब ऐसे में रजनी के सामने अपनी फिल्म लाने से रोहित घबरा रहे हैं, नतीजतन वो फिल्म को दिवाली के दो सप्ताह पहले ही रिलीज़ करेंगे।

आपको बता दे की फिल्म पहले 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन ताज़ा डेट के अनुसार अब ये 6 अक्टूबर को ही रिलीज़ होगी। ख़ैर, चौंकने वाली बात इस लिए भी है क्योंकि अजय किसी के भी सामने अपनी फिल्म लाने में डरते हैं।

लेकिन लगता है कि अजय को बीते साल हुई फिल्म ‘शिवाय’ और फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्क़िल’ की क्लैश से सबक मिला है। 

ख़ास बात यह है कि इस बार ‘गोलमाल’ कि चौथी क़िस्त में बाकि स्टारकास्ट के साथ तब्बू और नील नितिन मुकेश भी होंगे। रोहित इससे पहले ‘गोलमाल’ सीरीज़ कि तीन फिल्में बना चुके हैं और सभी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब भी रही हैं।

जहां अभी तक रोहित हर दो साल के अंतर पर ‘गोलमाल’ की अगली पेशकश लाते थे, वहीं चौथी क़िस्त लाने में उन्हें 6 साल लग गए। इसके पीछे अजय-रोहित के बीच आई खटास भी कहीं-न-कहीं जिम्मेदार थी।

खैर, अब दोनों दोस्त फिर से करीब आ गये हैं और अपने ‘गोलमाल’ को आगे बढ़ाने में जुट भी गए हैं। 

बता दें कि दिवाली पर ही अनीस बज़्मी में निर्देशन में बन रही अमिताभ बच्चन कि फिल्म ‘आंखे 2’ भी रिलीज़ होने वाली है। अब रजनीकान्त के बॉक्स ऑफिस पर दबदबे को देखते हुए, रोहित तो पीछे हट गए।

लेकिन देखने वाली बात तो यह होगी कि क्या अमिताभ भी अपने कदम पीछे खीचेंगे, या फिर करेंगे रजनी से मुकाबला।

संबंधित ख़बरें
रोहित की ‘गोलमाल अगेन’ में होंगी तब्बू