अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे दिलजीत दोसांझ

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाले अभिनेता दिलजीत दोसांझ अब अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। सलमान खान और करण जौहर के साझा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में अक्षय के साथ दिलजीत दोसांझ का नाम भी सामने आया है। हालांकि, अभी तक फिल्म की कहानी सामने नहीं आई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ‘सारागढ़ी की जंग’ पर बेस्ड होगी। 

अक्षय कुमार की फिल्म में होंगे दिलजीत दोसांझ
मुंबई। पंजाबी अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ को हाल ही में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए फिल्मफेयर का बेस्ड बॉलीवुड डेब्यू अवॉर्ड मिला और अब ख़बर आ रही है कि दिलजीत जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। 

सलमान खान और करण जौहर के साझा निर्माण में बन रही फिल्म, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है। उसी फिल्म में एक दूसरे किरदार के लिए दिलजीत का चयन हो गया है। बताया जा रहा है कि दिलजीत के नाम की सिफारिश ख़ुद अक्षय ने की है। 

बीते दिनों दिलजीत को लेकर काफी ख़बरें थी। दरअसल, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिलजीत को दिए जाने पर नाराज़गी जाहिर की थी। हर्षवर्धन ने अपना गुस्सा ट्विटर पर भी जाहिर किया था, लेकिन इस पूरे मामले पर दिलजीत नाराज़ होने बजाय बेहद शांत रहे।

हर्षवर्धन की नाराज़गी भरे ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने लिखा कि मैं आहत नहीं हूं। मैं दुखी नहीं हूं। मैं फिल्मफेयर अवॉडर्स का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे ये सम्मान दिया। मुझे नहीं लगता कि मैं ज्यादा काबिल हूं। यह एक बड़ा सम्मान है और मैं समझता हूं कि उन लोगों ने मुझमें कुछ देखा होगा इसलिए उन्होंने मुझे पुरस्कार दिया।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए मेरे फैंस का प्यार सबसे खास है और यह मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है। मुझे हर्षवर्धन कपूर अच्छे लगते हैं। मुझे उनके पिता अनिल कपूर भी पसंद हैं, वह सुपरस्टार हैं। 

बाद में हर्ष ने भी अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली थी। शायद, दिलजीत का यहीं शांत और संयमित व्यवहार अक्षय का दिल जीत ले गए। वहीं फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके अभिनय की भी काफी तारीफ हुई है और अक्षय ने भी प्रशंसा की थी। कुल मिलाकर दिलजीत से इंप्रेस होकर अक्षय ने अपनी फिल्म में उनको कास्ट करवा ही लिया। 

वहीं इस फिल्म की बात करें, उसकी कहानी को गुप्त रखा गया है, लेकिन ख़बरों का बाज़ार गर्म है कि यह फिल्म भी ‘सारागढ़ी की जंग’ पर बेस्ड है। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंजाबी फिल्म निर्देशक अनुराग सिंह संभालेंगे।

संबंधित ख़बरें