परिणीति चोपड़ा की वजह से सो गई ‘गोलमाल अगेन’ की कास्ट

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अब गायिका भी बन चुकी हैं। फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ से उन्होंने अपना सिंगिग डेब्यू किया है, जिसे हाल ही में रिलीज़ किया गया है। अब अपने पहले गाने को लेकर परिणीति तो काफी उत्साहित थीं, लेकिन फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की कास्ट को गहरी नींद आ गई।

परिणीति ने सुला दिया गोलमाल की कास्ट को
मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के गाने ‘हम यार नहीं’ से अपना सिंगिग डेब्यू भी कर लिया है। इस गाने को लेकर बीते कई दिनों से परिणीति ट्विटर पर काफी एक्टिव थीं और अब जब वो गाना रिलीज़ हो गया है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

वैसे, परिणीति की आवाज़ को गायिकी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। गाने के रिलीज़ होते ही, परिणीति की तारीफें होने लगीं। किसी ने उनकी आवाज़ में कशिश की बात कहीं, तो किसी ने उनके अंदाज़ के साथ आवाज़ की तारीफ़ की। 

ख़ैर, अब जब सभी लोग इतनी तारीफें कर रहे थे, तो परिणीति ने अपने दोस्तो को भी इस गाने का वीडियो दिखाया, लेकिन उनके दोस्त सो गए। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के कास्ट की। जैसा कि सबको पता है कि परिणीति इन दिनों फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में उन्होंने अपना हालिया रिलीज़ गाना भी निर्देशक रोहित शेट्टी के अलावा बाकी कास्ट को दिखाया। 

परिणीति के इस उत्साह के बारे में अजय ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि परिणीति ने दस बार यह गाना दिखाया, जिससे हम सब सो गए। अब भले ही मज़ाक में यह बात अजय कह रहे हों, लेकिन अपने को-स्टार को सभी ने प्रोत्साहित किया।


परिणीति की तारीफ सिर्फ अजय एंड टीम ने नहीं किया प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना ने भी दिल खोल कर प्रशंसा की। 

ग़ौरतलब है कि परिणीति ने न सिर्फ गाना अच्छा लगता है, बल्कि उन्होंने गाने की बकायदा प्रशिक्षण भी लिया है। जब उनकी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की घोषणा की गई थी, तो उस समय एक टीज़र भी लॉन्च किया गया था। उस टीज़र में भो गुनगुनाती हुई नज़र आई थीं। 

वहीं मंगलवार को रिलीज़ हुए गाने को लेकर परिणीति काफी तारीफें बटोर रही हैं। स गाने को सचिन-जिगर का जोड़ी ने कंपोज़ किया है और कौसर मुनीर ने इसे लिखा है। 

संबंधित ख़बरें
‘गोलमाल अगेन’ से जुड़े बबली, वसूली और पप्पी भाई