‘गोलमाल अगेन’ से जुड़े बबली, वसूली और पप्पी भाई

अपने जुदा अंदाज़ वाले एक्शन और कॉमेडी की डोज़ वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग रोहित शेट्टी शुरू कर चुके हैं। यह ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइज़ी की चौथी और आखिरी किश्त है। पहले से ही भारी-भरकम कास्ट के साथ शुरू हुई इस फिल्म के तीनों डॉन भी शामिल हो चुके हैं। वसूली भाई यानी मुकेश तिवारी, पप्पी भाई यानी जॉनी लीवर के साथ बबली भाई संजय मिश्रा ने टीन को जॉइन कर लिया है। 

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’
मुंबई। एक्शन-कॉमेडी के गठजोड़ से तैयार फिल्म ‘गोलमाल’ की चौथी किश्त की तैयारी जोर-शो से चल रही है। इस बार फिल्म में पुराने किरदारो और चेहरों के साथ नए किरदार और चेहरों को भी रोहित शेट्टी ने शामिल किया है। 

बाकी तीन फिल्मों के मुक़ाबले इस बार फिल्म की स्टारकास्ट भारी-भरकम है। अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े के साथ अबकी बार तब्बू, परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुई हैं। 

हाल ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और शूटिंग के सेट हर रोज़ कोई-न-कोई दिलचस्प अपडेट देखने को मिल रही है। हाल ही में रणवीर सिंह अचानक सेट पर पहुंचे, तो वहीं ‘स्मर्फ’ भी टीम से मिलने आ पहुंचे। 

युनाईटेड नेशन की ओर से ‘द स्मर्फ्स’ को हैप्पीनेस का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया है। फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की कास्ट से मिलने के लिए ‘ब्रैनी स्मर्फ’ और ‘स्मर्फेट’ अपने-अपने कॉमिक किरदारों के साथ फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। 

बबली, पप्पी और वसूली भी बने टीम का हिस्सा

फिल्म ‘गोलमाल’ तब तक पूरी नहीं हो सकती, जब तक इसके गुदगुदाने वाले डॉन न हों। आख़िरकार लोगों का इंतज़ार भी ख़त्म हो गया। गुरुवार को ख़बर आई कि फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की टीम में जॉनी लीवर यानी पप्पी भाई, संजय मिश्रा यानी बबली भाई और मुकेश तिवारी यानी वसूली भाई भी जुड़ चुके हैं। 

एक बार फिर फिल्म की पूरी कास्ट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। 

बता दें कि फिल्म ‘गोलमाल’ की पहली किश्त साल 2006 में रिलीज़ हुई थी। तब से अरशद वारसी, अजय देवगन, तुषार कपूर इस फिल्म का हिस्सा हैं।

संबंधित ख़बरें
रोहित शेट्टी के ‘गोलमाल अगेन’ का फर्स्ट लुक आया सामने