‘सड़क’ की रीमेक में पूजा भट्ट-संजय दत्त की बेटी बनेंगी आलिया?

इन दिनों ख़बरों का बाज़ार गर्म है कि साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक की तैयारी चल रही है। इस बात को पूजा भट्ट के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई संजय दत्त की तस्वीर ने बल दिया था। दिलचस्प बात यह है कि इस रीमेक में आलिया भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी के किरदार में नज़र आ सकती हैं। 

फिल्म सड़क की रीमेक में संजय दत्त की बेटी बनेंगी आलिया
मुंबई। साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक की ख़बरें तेज़ हैं। संजय दत्त और पूजा भट्ट की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के रीमेक में आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं। 

फिलहाल आलिया ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं। 

ख़ैर, अब बात करे फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक की, तो इन ख़बरों को पूजा के इंस्टाग्राम तस्वीरों ने हवा दी है। 

कुछ दिन पहले उन्होंने संजय दत्त और महेश भट्ट के मुलाक़ात की तस्वीर साझा की थी। वहीं एक और तस्वीर में ‘सड़क’ की ट्रॉफी के साथ संजय दत्त नज़र आ रहे हैं। 

एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी ख़बर की मानें, तो इस फिल्म की कहानी संजय दत्त को केंद्र में रखकर ही लिखी जा रही है। इस फिल्म में संजय की बेटी की भूमिका में आलिया होंगी। 

‘सड़क’ के रीमेक की वन लाइनर के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक बाप-बेटी की कहानी होगी। एक बाप अपनी बेटी को बचाने की कोशिश करता दिखेगा। फिल्म में पूजा भट्ट का किरदार फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा। 

हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन पूजा भट्ट इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं। 

वहीं आलिया की हालिया रिलीज़ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ ने कामयाबी के झंडे गाड़े हैं। इसके अलावा वो जल्दी ही ज़ोया अख़्तर की ‘गली बॉय’ और अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं। 

बता दें कि ‘गली बॉय’ में आलिया के अपोडजिट रणवीर सिंह है और ‘ड्रैगन’ में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन हैं।

संबंधित ख़बरें