श्रीदेवी बनी ‘मॉम’ शेयर की तस्वीर

श्रीदेवी एक बार फिर पर्दे पर ‘मां’ की सशक्त भूमिका में नज़र आने वाली हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘मॉम’ की तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। श्रीदेवी की यह 300वीं फिल्म है।

श्रीदेवी दिखेंगी मॉम में
मुंबई। साल 2012 में आई गौरी शिंदे की फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ से जबरदस्त वापसी करने वाली अदाकारा श्रीदेवी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरने आ रही हैं। इस बार फिल्म ‘मॉम’ में नज़र आएंगी। 

जहां फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में वो एक ऐसी दब्बू मां के किरदार में थी, जिसका अंग्रेज़ी में हाथ तंग रहता है, लेकिन फिल्म के आखिर तक वो एक आत्मविश्वासी महिला बन कर उभरती हैं। 

वहीं फिल्म ‘मॉम’ सौतेली मां-बेटी के रिश्तों पर बुनी कहानी होगी। इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में इस फिल्म को एक अवॉर्ड शो में लॉन्च किया गया। 

फिल्म ‘मॉम’ को इंट्रोड्यूस करते हुए अभिनेता सलमान खान ने श्रीदेवी की तुलना तीनों खान और अक्षय कुमार से की थी। साथ ही कहा था कि श्रीदेवी एक लीजेंड हैं, वो काफी टैलेंटेड, डेडिकेटेड, मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेत्री हैं। 

फिल्म के पोस्टर को श्रीदेवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्टर में उनका किरदार काफी दमदार लग रहा है। पोस्टर पर अलग-अलग भाषाओं में ‘मां’ लिखा हुआ है। यह बेहतरीन एक्सपेरिमेंट है। इस फिल्म को रवि उद्यवार ने निर्देशित किया है। 


ग़ौरतलब है कि उरी हमले के बाद हिंदी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था। अब इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार सजल अली और अदनान सिद्दीक़ी भी हैं, तो इसके बाद फिल्म की शूटिंग काफी प्रभावित हुई थी। फिर बाद में शूटिंग पूरी हुई। 

फिल्म में श्रीदेवी के अलावा अक्षय खन्ना, अभिन्यु सिंह, पीतोबाश त्रिपाठी नज़र आएंगे। इसके अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी भी कैमियो करेंगे। 

ग़ौरतलब है कि 53 वर्षीय अदाकारा श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र में ही अभिनय के क्षेत्र में कदम रख दिया था। इस लिहाज से उनका फिल्मी करियर तकरीबन 50 साल का हो गया है। 

इन पचास सालों के करियर में उन्होंने कई फिल्में की हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी के लिए इसलिए भी ख़ास है, क्योंकि यह उनके करियर की 300वीं फिल्म है। श्रीदेवी की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। 

संबंधित ख़बरें