‘बेग़म जान’ बनी विद्या का दिखा बोल्ड-विद्रोही अवतार

श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बेग़म जान’ का ट्रेलर जारी हुआ। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में विद्या बालन बोल्ड अंदाज़ में नज़र आईं। पूरे ट्रेलर में वो छाई रहीं, लेकिन बाकी के कलाकारों ने अपनी ओर ध्यान खींचा। 

बेगम जान का ट्रेलर हुआ लॉन्च
मुंबई। साल 2015 में आई बंगाली फिल्म ‘राजकाहिनी’ की हिंदी रीमेक ‘बेग़म जान’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया। इस ढाई मिनट के ट्रेलर में पूरी तरह विद्या छाई हुई है, लेकिन फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करवाई। 

श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक कोठे की है, जिसे हिन्दुस्तान-पाकिस्तन बंटवारे के बाद खाली करने का आदेश आता है। इस कोठे की मालकिन हैं विद्या बालन यानी बेग़म जान। 

इस ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़ के साथ होती है। इस फिल्म के डायलॉग फिल्म के दमदार होने की ओर इशारा करते हैं। 

वहीं एक के बाद एक लगातार तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम कर चुकी विद्या का अभिनय आपको एक बार फिर मुग्ध कर देगा। 

इस फिल्म में उनके द्वारा बोले गए डायलॉग उनके अब तक के सबसे बोल्ड डायलॉग्स कहे जा सकते हैं। वहीं फिल्म में बाकी कलाकारों के अलावा चंकी पांडेय को देखकर आप ज़रूर चौंक जाएंगे। 

फिल्म की कहानी से लेकर कथानक बोल्ड होने की चर्चा तो इसके पोस्टर के जारी होते ही शुरू हो गई थी। विद्या ने पोस्टर अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया था। इस पोस्टर में लिखा था, ‘मेरा शरीर, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम’। 

यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में विद्या के अलावा नसीरुद्दीन शाह, ईला अरुण, गौहर खान पल्लवी शारदा, रजित कपूर, आशीष विद्यार्थी मिष्टी चक्रवर्ती, सुमित निजवान और चंकी पांडेय भी दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें