सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इन हालातों में होगी ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग

साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग मोरक्को में शुरू हो चुकी है। इस बार फिल्म में कास्ट तो वही है, लेकिन निर्देशक बदल गया। इस बार निर्देशक की कुर्सी पर है अली अब्बीस ज़फर। अली ने ट्विटर के जरिये बताया है कि फिल्म के कई सीन शून्य से भी नीचे तापमान में फिल्माए जाएंगे। 

टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग फ्रिज़िंग टेम्परैचर में होने वाली है
मुंबई। अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों मोरक्को में फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। 

जहां ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने निर्देशित किया था, वहीं इस सीक्वल के निर्देशन की जिम्मेदारी अली अब्बास जफर को सौंपी गई है। 

अली ने इससे पहले सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सुल्तान’ का निर्देशन किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही। 

ख़ैर, इस फिल्म के बारे में अली ने ट्विटर पर कुछ साझा किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि बेसब्री और बहुत सारा उत्साह...टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग शून्य से नीचे तापमान वाली जगह पर करने के लिए सामान पैक कर रहा हूं। यह मज़ेदार होगा। 


हालांकि, अली ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि शूटिंग कहां होगी। 

बता दें कि फिल्म ‘एक था टाइगर’ की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी ‘रॉ’ के जासूस ‘टाइगर’ के ऊपर केंद्रित थी, जिसे एक मिशन के दौरान पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ‘आईएसआई’ की जासूस से प्यार हो जाता है। फिल्म के अंत में दोनों जासूस अपनी पहचान छुपा कर भागते हुए दिखाया जाता है। अब ‘टाइगर ज़िंदा है’ की कहानी यहीं से आगे बढ़ेगी। 

ग़ौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग सलमान ने पूरी की है। उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘सुल्तान’ है, जो बीते साल ईद पर आई थी। सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में यह फिल्म शामिल हुई।

वहीं कटरीना की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ अगले महीने रिलीज़ होने वाली है। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म में कटरीना के साथ रणबीर कपूर नज़र आएंगे। 

संबंधित ख़बरें