‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में नोज़पिन लुक में दिखेंगे आमिर खान !

अपने किरदारों को ओढ़ने की कला में माहिर आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म के लिए भी कुछ अलहदा किया है। किरदार की मांग के हिसाब से वज़न को बढ़ाने-घटाने और पर्दे पर न्यूड होने का बाद अब आमिर खान नोज़पिन पहने नज़र आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए आमिर ने नाक छिदवाई यानी नोज़पियरसिंग करवाई है।

Sushant Singh Rajput share photo with Aamir Khan on Instagram
मुंबई। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। आमिर इसे अपनी सबसे बड़ी ख्वाहिश बता रहे थे और इसके पूरा होने पर वो काफी खुश भी हुए थे। 


अमूमन अपनी हर फिल्म में परफेक्शन लाने के लिए जाने जाने वाले आमिर, अमिताभ बच्चन के साथ बन रही इस फिल्म में भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। तभी तो इसकी तैयारी के लिए एक महीने के अज्ञातवास पर चले गए थे और अब जो उनकी नई तस्वीर सामने आई है, तो सब चौंक गए हैं।

दरअसल, अभिनेता सुशांत एस राजपूत ने आमिर खान के साथ एक तस्वीर अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाली, जिसके बाद आमिर के नए लुक चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया। सुशांत के द्वारा साझा की गई तस्वीर में आमिर नोज़पिन पहने नज़र आए । इसी तस्वीर की वजह से सवाल उठ रहे हैं कि आमिर ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए ही नाक छिदवाई है।

बता दें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के निर्देशन का जिम्मा विजय कृष्ण आचार्य के कंधों पर है। वहीं लीड एक्ट्रेस अभी तक फाइनल नहीं हुई है। हालांकि, पहले श्रद्धा कपूर के नाम की ख़बरें थी, लेकिन खुद श्रद्धा ने इन ख़बरों को निराधार बताया।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की बात करें, तो यह फिलिप टेलर के लोकप्रिय उपन्यास ‘कंफेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। इस उपन्यास में साल 1830 के वक्त भारत आने वाले अमीर यात्रियों को लूटने की कहानी है। फिल्म में आमिर दुबले-पतले और लंबे बाल और दाढ़ी वाले लुक में नज़र आऩे वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
सरदार बन मिठाई बेच रहे हैं आमिर खान