कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर हुआ लॉन्च

दमदार अदाकारा कंगना रनौत ने बनारस में अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च किया। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्ममेकर्स ने पोस्टर लॉन्च के लिए बनारस को चुना, क्योंकि यहीं पर रानी लक्ष्मीबाई का एक मराठी ब्राह्मण परिवार में जन्म हुआ था।

कंगना बनेंगी झांसी की रानी
मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर बनारस में लॉन्च किया गया। बीस फीट लंबे पोस्टर को बनारस के दशाश्वमेध घाट पर लॉन्च किया गया। 

इस मौके पर कंगना के साथ फिल्म निर्देशक कृष, गीतकार प्रसून जोशी और संगीतकार जोड़ी शंकर, एहसान और लॉय भी मौजूद थे। यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी। हालांकि, पहले यह फिल्म केतन मेहता बनाने वाले थे, लेकिन कंगना और केतन के बीच मनमुटाव के चलते केतन फिल्म से बाहर हो गए। 

पोस्टर लॉन्च के मौके पर निर्देशक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग बनारस और मध्यप्रदेश में का जाएगी। वहीं कंगना ने कहा कि इस तरह का किरदार करना मेरा सपना था। अब मेरा सपना सच होने जा रहा है।

बता दें कि कंगना इस फिल्म के लिए पसीना बहा रही हैं। अपने किरदार को आत्मसात करने के लिए कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखी रही हैं।

संबंधित ख़बरें