सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

2018 में आएगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ अब साल 2018 में रिलीज़ होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज़ डेट आगे खिसकाई गई थी, लेकिन आगे बढ़ाई डेट पर भी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत होने की पूरी आशंका है। 

फिल्म '2.0'  की रिलीज़ डेट हुूई पोस्टपोन
मुंबई। रजनीकांत की साइंस-फिक्शन फिल्म ‘2.0’ को देखने के लिए दर्शकों के कुछ और इंतज़ार करना होगा। दरअसल, पहले यह फिल्म साल 2017 की दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बॉक्श ऑफिस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज़ डेट आगे कर दिया गया है।

अब इस फिल्म की ताज़ा रिलीज़ डेट 25 जनवरी 2017 है। फिल्म के प्रोड्यूसर राजू महालिंगम ने फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि हमारा महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 25 जनवरी, 2018 पर शिफ्ट होगा। यह वर्ल्ड क्लास स्टैंडर्ड के वीएफक्स पाने के लिए किया गया है। पहले फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी।

वहीं इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने के दूसरे कारण भी बताए जा रहे हैं। दिवाली पर अजय देवगन की ‘गोलमाल’ और आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी रिलीज़ हो रही हैं। फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए ही फिल्म ‘2.0’ की रिलीज़ डेट को आगे खिसकाया गया है। हालांकि, निर्माता इसका कारण वीएफएक्स का अधूरा काम बता रहे हैं। 

बता दें कि फिल्म ‘2.0’ के वीएफएक्स सुपरवाइजर श्रीनिवास मोहन हैं, जो एसएस राजामौली के साथ ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘2.0’ की शूटिंग भारत में हुई है। यह रजनीकांत की 160वीं फिल्म भी है। फिल्म में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी हैं। 

बॉक्स ऑफिस भिड़ंत की दिक्कत 

वैसे तो फिल्म की रिलीज़ डेट खिसका कर आगे कर दी गई है, लेकिन यहां भी फिल्म के व्यापार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ भी 26 जनवरी 2018 को ही रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म ‘2.0’ में खलनायक की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

इसके अलावा नीरज पांडेय की फिल्म ‘अय्यारी’ भी 26 जनवरी, 2018 को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म जासूसी पर बनी है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ भी इसी दिन रिलीज़ होने वाली है, जिसकी घोषणा काफी पहले की जा चुकी है। 

अब देखना दिलचस्प होगी कि इस क्लैश को रोकने के लिए फिल्ममेकर क्या तरकीब भिड़ाते हैं।

संबंधित ख़बरें