अजय देवगन और अनिल कपूर की जोड़ी करेगी ‘टोटल धमाल’

अजय देवगन और अनिल कपूर एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा हैं। ख़बर है कि इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘धमाल’ की तीसरी किश्त बनाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस बार वो नए कास्ट के साथ फिल्म बनाने का मन बन चुके हैं, जिसके लिए अजय देवगन और अनिल कपूर से बात की गई है। 

अनिल कपूर और अजय देवगन करेंगे टोटल धमाल
मुंबई। इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘धमाल’ की तीसरी किश्त ‘टोटल धमाल’ नाम से बन रही है। ख़बरें हैं कि फिल्म के कास्ट में बदलाव हुआ है। इस किश्त में संजय दत्त और रितेश देशमुख की जगह अनिल कपूर और अजय देवगन नज़र आने वाले हैं। 

इससे पहले आई दोनों फिल्में ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ में रितेश देशमुख और संजय दत्त दर्शकों को गुदगुदाते दिखे, लेकिन इस बार यह दोनों कलाकार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, बाकी कलाकारों में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे। 

एक अंग्रेज़ी पोर्टल में छपी रिपोर्ट की मानें, तो संजय दत्त से ‘टोटल धमाल’ को लेकर चर्चा की गई, लेकिन वो कामयाब नहीं रही। वहीं, रितेश देशमुख इस समय प्रोडक्शन के तहत बना रहे मराठी फिल्म 'शिवाजी' में व्यस्त हैं।

वहीं इंद्र कुमार खुद भी चाहते थे कि इस बार फिल्म में नई कास्ट को लिया जाए। देखा जाए, तो अजय देवगन, अनिल कपूर और अरशद वारसी सफल कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस वजह से रितेश देशमुख और संजय दत्त के रिप्लेसमेंट के तौर पर अजय और अनिल पर फिल्ममेकर्स को भरोसा है।

वैसे, अनिल कपूर और अजय दोनों ने ही इंद्र कुमार के साथ काम किया है। बता दें कि इंद्र कुमार की फिल्म ‘बेटा’ में अनिल, और ‘इश्क़’ में अजय देवगम अहम भूमिका में थे।

फिलहाल, लगभग मामला तय है, लेकिन कुछ फॉर्मेलिटीज़ बाकी हैं, जिसकी वजह से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अनिल और अजय की जोड़ी ‘लज्जा’, ‘पॉवर’ और ‘तेज़’ में स्क्रीन शेयर कर चुकी है।