करण जौहर की अगली फिल्म में सलमान-कटरीना की जोड़ी !

करण जौहर की आगामी फिल्म ‘रात बाकी’ में अब सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी बनने वाली है। पहले इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के नाम की चर्चा थी, लेकिन अब ख़बरें हैं कि करण, सलमान को अपनी फिल्म में ले रहे हैं। यानी सलमान-कैट की जोड़ी एक और फिल्म में नज़र आने वाली है। फिलहाल यह जोड़ी अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त है। 

करण जौहर की फिल्म में बनेंगी सलमान खान और कटरीना कैफ
मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले फिल्म ‘रात बाकी’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म को वो पहले फवाद खान और कटरीना कैफ की जोड़ी के साथ बना रहे थे, लेकिन ताज़ा ख़बर की मानें, तो फवाद को सलमान ने रिप्लेस कर दिया है।

जी हां, अब सलमान खान और कटरीना की जोड़ी के साथ करण जौहर ‘रात बाकी’ बनाएंगे। दरअसल, सलमान-कैट की कैमिस्ट्री से करण काफी प्रभावित हैं और इस कैमिस्ट्री को वो अपनी फिल्म के लिए भुनाना चाहते हैं। वैसे तो सलमान और कटरीना इन दिनों फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं। 

वहीं इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा आदित्य धर के कंधो पर होगा। बता दें कि आदित्य धर की यह पहली फिल्म होगी। वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू होने वाली थी, लेकिन उरी हमले के बाद उपजे विवाद के चलते इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी। अब जबकि फवाद को बाहर कर सलमान आ गए हैं, तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम शुरू कर दिया गया है, ताकि किरदार सलमान को सूट करे। 

इनदिनों सलमान ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके बाद सलमान और कटरीना की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की बारी आएगी। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें