मशहूर कॉमेडी शो के जज बनेंगे अक्षय कुमार

अपनी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार जल्दी ही एक मशहूर टेलीविज़न शो के जज की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। अक्षय गाहे-बगाहे छोटे पर्दे के किसी शो में नज़र आया करते थे, लेकिन लंबे अरसे के बाद वो छोटे पर्दे का रुख़ कर रहे हैं। ख़बर है कि अक्षय ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज़’ को जज करने जा रहे हैं। 

अक्षय कुमार होंगे टीवी शो के जज
मुंबई। बॉलीवुड के खिलीड़ी कुमार एक बार फिर छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इस बार वो जज की भूमिका में नज़र आएंगे। बता दें कि अक्षय इससे पहले एक एक्शन रिएलिटी शो और एक डांस रिएलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं। लेकिन इस बार वो निर्णायक की भूमिका में होंगे और जॉनर होगी कॉमेडी। 

फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अब एक कॉमेडी शो के जज की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो वो जल्दी ही स्टैंट-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज़’ के जज की भूमिका निभाएंगे। 

ख़बरें हैं कि अक्षय को इस शो में ‘सुपर बॉस’ की पदवी दी जाएगी। अक्षय मुख्य जज होंगे, लेकिन उनके साथ तीन मेंटर्स की भी टीम होगी। ग़ौरतलब है कि इससे पहले इस शो के जज की भूमिका नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन भी निभा चुके हैं। 

वहीं शो के होस्ट के रूप में एली अवराम का नाम सामने आ रहा है। बता दें कि इससे पहले शो को पेरिज़ाद कोलाह और सोनाली नागरानी भी होस्ट कर चुकी हैं। 

टीवी से अक्षय का नाता पुराना है। वो इससे पहले साल 2008 और साल 2009 में एक्शन रिएलिटी शो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा वो साल 2014 में डांस रिएलिटी ‘डेयर टू डांस’ के प्रजेंटेटर के रूप में भी दिख चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे अजय देवगन और अनिल कपूर की जोड़ी करेगी ‘टोटल धमाल’