सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के लिए दर्द सह रहे हैं आमिर खान

अपनी फिल्मों में सौ प्रतिशत देने के लिए पहचाने जाने वाले आमिर खान इन दिनों काफी दर्द में हैं। ख़बर है कि वो असहनीय पीड़ा की वजह से रात-रात भर जागते हुए बीता रहे हैं। दरअसल, फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए आमिर ने अपने नाक के साथ कान भी छिदवाए हैं, जिससे उनको काफी दर्द हो रहा है। 

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए आमिर खान ने नाक-कान छिदवाया है। आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं।
मुंबई। इन दिनों यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के लिए आमिर खान माल्टा में डटे हुए हैं। फिल्म के अपने किरदार के लिए उन्होंने न सिर्फ अपना वजन कम किया है, बल्कि नाक-कान भी छिदवा लिया है।

अभी कुछ दिनों पहले ही उनकी नोज़पिन और ईयरिग्स पहनें तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। अब ताज़ा ख़बर यह आ रही है कि आमिर खान ने अपने किरदार के लिए जो नाक और कान छिदवाया है, उससे उनको काफी दर्द हो रहा है। दर्द के मारे वो रात भार सो नहीं पा रहे हैं। 

वैसे तो आमिर को पियरसिंग कराए लगभग एक महीना गुज़र गया है, लेकिन उनको अभी भी काफी दर्द है। कहीं ग़लती से उनका नाक या कान छू जाए, तो वो दर्द से कराह उठते हैं। 

अपने किरदार के अनुरूप खुद को ढालने में माहिर आमिर ने अपना तकरीबन 50 किलो वजन कम कर लिया है। जहां वो अपनी पिछली फिल्म ‘दंगल’ में 120 किलो के थे, अब वो महज 70 किलो के हो गए हैं। 

ख़ैर, बताते चले कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी कास्ट अब माल्टा पहुंच चुकी है। सबसे पहले आमिर खान और फातिमा सना शेख फिल्म यूनिट के साथ पहुंचे, फिर अमिताभ बच्चन ने उन लोगों को जॉइंन किया। 

इसके बाद कटरीना कैफ भी अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का प्रमोशन निबटा कर माल्टा पहुंच चुकी हैं। अपने माल्टा पहुंचने की जानकारी खुद कटरीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। 

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ साल 2018 की दिवाली पर रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें