अदनान सामी ‘अफगान’ से कर रहे हैं एक्टिंग डेब्यू

अदनान सामी गायिकी के बाद अब अभिनय में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। अदनान फिल्म ‘अफगान-इन सर्च ऑफ होम’ से सिल्वर स्क्रीन डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में वो गायक और संगीतकार के किरदार में ही नज़र आएंगे। 

फिल्म अफगान इन सर्च ऑफ होम में अदनान सामी का लुक
मुंबई। कभी भारी-भरकम काया वाला वो गायक, जिसने अपनी दिलकश आवाज़ से सबको दीवाना कर दिया। बात हो सूफी तरानों की या रोमांटिक नंबर्स की अदनान सामी का कोई सानी अव्वल ही रहे हैं। 

इसके बाद अदनान का अगला कारनामा था, अपने फैट बॉडी से फिट बॉडी तक का सफर। उन्होंने भारत की नागरिकता भी ले ली और अब वो बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही में अदनान एक बेटी के पिता बने हैं।

ख़ैर, अब ख़बर है कि अदनान ‘अफगान-इन सर्च ऑफ होम’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अदनान एक गायक और संगीतकार के किरदार में ही नज़र आएंगे। उनके साथ फिल्म में विनय सप्रू और राधिका राव भी अहम किरदारों में होंगे। 

वैसे तो अदनान अपने म्यूज़िक अल्बम में काफी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं। अल्बम ‘तेरा चेहरा’ में रानी मुखर्जी से लेकर भूमिका चावला तक के संग स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

फिलहाल यदि उनके फिल्म ‘अफगान-इन सर्च ऑफ होम’ लुक भी बात करें, तो काफी जबरदस्त लग रहे हैं। उनका लुक सूफी फील दे रहा है। 

यदि इस फिल्म की कहानी की बात की जाए, तो यह एक ऐसे अफगान गायक की कहानी है, जो अपने ही देश में भेद-भाव का सामना करना पड़ता है। इसके बाद वो गायक भारत आ जाता है, जहां उसे भरपूर प्यार मिलता है। 

अदनान ने कहानी के बारे में कहा कि फिल्म की कहानी सुनते ही मेरे रोंगटे खड़े हो गए और मैं काफी भावुक भी हो गया। 

फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इसे साल 2018 में रिलीज़ करने की योजना है। फिल्म का निर्देशन विनय सप्रू ही करने वाले हैं। 

इस फिल्म को लेकर अदनान ने कहा कि फिल्म के लिए कैमरे का सामना करना कुछ मुश्क़िल लगा। हालांकि, वो पहले भी म्यूजिक अल्बम के लिए कैमरा फेस कर चुके हैं, लेकिन फिल्म की बात थोड़ी अलग है। 

वैसे इससे पहले भी अदनान कई फिल्ममों में छोटे-छोटे अंतराल के लिए नज़र आ चुके हैं। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में वो एक सूफी गायक के रूप में, वहीं ‘लकी नो टाइम फॉर लव’ में एक छोटी सी भूमिका में दिखे थे।

ख़ैर, बतौर गायक तो उनको काफी प्यार मिला। अब बतौर अभिनेता दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया मिलती है, वो सो वक़्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें
आगे नाराज़ भारती सिंह ने नहीं की ‘कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग