रजनीकांत की फिल्म में अक्षय कुमार बनेंगे ‘एलियन’

अक्षय कुमार फिल्म ‘2.0’ में एलियन के किरदार में नज़र आने वाले हैं। पहले ख़बर थी कि रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार ‘कौवा’ की भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन ताज़ा जानकारी के अनुसार अक्षय फिल्म में एलियन बनेंगे।

अक्षय कुमार बनेंगे एलियन
मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ को लेकर अभी से दर्शकों में काफी उत्सुकता है। बता दें कि पहले यह फिल्म इस साल रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म साल 2018 में सिनेमाघरों में उतरेगी। 
इस फिल्म के प्रमोशन से लेकर कलाकारों के किरदारों को लेकर हर रोज़ नई जानकारी सामने आ रही है। अक्षय कुमार के किरदार को लेकर नई बात सामने आई है। मीडिया में आई रिपोर्ट की मानें, तो अक्षय फिल्म में एक एलियन का किरदार निभा रहे हैं। 

हालांकि, पहले ख़बर थी कि अक्षय एक पागल वैज्ञानिक के किरदार में नज़र आएंगे, जो किसी एक प्रयोग के असफल हो जाने के कारण ‘कौवा’ बन जाता है। 

ख़ैर, अब इस ताजा जानकारी की मानें, तो अक्षय परग्रही यानी एलियन बनेंगे। वैसे, बता दें कि फिल्म की टैगलाइन पर भी कुछ इस तरफ ही इशारा करती है। फिल्म की टैगलाइन है, ‘दुनिया सिर्फ इंसानों के लिए नहीं है’। 

पांच घंटे का मेकअप

इस फिल्ममें अक्षय का लुक बाहर आने के बाद सभी हैरान था। यहां तक कि खुद अक्षय ने इस फिल्म में हुए अपने मेकअप के बारे में कहा कि बॉलीवुड में 25 साल बिताने के बाद भी उतना मेकअप नहीं करना पड़ा, जितना ‘2.0’ के लिए करना पड़ा। 

बता दें कि अक्षय कुमार को फिल्म में उनके किरदार का लुक देने में कुल पांच घंटे लगते थे। 

वहीं फिल्म को लेकर अटकलों और कयासों का बाज़ार गर्म ही रहा है। किसी ने कहा कि फिल्म में अक्षय विलेन बने दिखेंगे, तो वहीं एक इंटरव्यू में रजनीकांत ने कहा कि अक्षय ही फिल्म ‘2.0’ हीरो हैं। इस फिल्म के सेटेलाइट राइट्स ने भी रिकॉर्ड कायम किया है। इसके राइट्स पूरे 110 करोड़ में बिके हैं। 

नए तरीक़े से होगा प्रमोशन

इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर फिल्ममेकर्स कुछ नया करने का मन बनाया है। फिल्म का प्रमोशन दुनियाभर में हॉट बलून के मार्फत होगा। 

दरअसल, दोनों अभिनेताओं यानी रजनीकांत और अक्षय कुमार का आदमकद गुब्बारा बनवाया जाएगा और उसे गॉट एयर बलून से पूरी दुनिया में लेकर जाया जाएगा। 

लाइका प्रोडक्शंस के क्रिएटिव हेड राजू महालिंगन का कहना है कि हम दुनियाभर में होने वाले ज्यादा से ज्यादा बैलून फेस्टिवल में 100 फुट का लंबा हॉट एयर बैलून ले जाने की योजना बना रहे हैं औऱ जैसा कि फिल्म को हॉलीवुड फिल्म की तर्ज पर देखा जा रहा है, हमने भी लॉस एंजेलिस में हॉलीवुड साइन बोर्ड के पास भी बैलून को बांधने की योजना बनाई है। 

उन्होंने आगे कहा कि प्रमोशन के लिए बैलून कई शहरों और देशों जैसे लंदन, दुबई और आस्ट्रेलिया आदि में भी छोड़ा जाएगा। यहां तक कि कई भारतीय शहरों में भी बैलून को ले जाने की योजना है।

संबंधित ख़बरें