सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ के डायरेक्टर होंगे प्रभुदेवा

कई दिनों से चर्चा का बाज़ार गर्म था कि प्रभुदेवा और सलमान खान फिल्म ‘वॉटेड’ के सीक्वल के लिए साथ आ रहे हैं, लेकिन ताज़ा मिली जानकारी की मानें, तो यह दोनों फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए टीम-अप हुए हैं। फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। 

प्रभुदेवा करेंगे दबंग 3 को डायरेक्ट
मुंबई। सलमान खान के सिने करियर की डूबती नईया को पार लगाने वाली फिल्म ‘वॉन्टेड’ है, जिसे प्रभुदेवा ने निर्देशित की थी। जाहिर है, प्रभुदेवा को लेकर सलमान के मन में एक अलग ही स्थान है।

बीते दिनों से ख़बरें थी कि एक बार फिर प्रभुदेवा और सलमान खान टीम-अप हो रहे हैं। तब कयास शुरू हुए थे कि यह दोनों ‘वॉन्टेड’ की सीक्वल बनाने जा रहे हैं। 

अब ताज़ा जानकारी के अनुसार प्रभुदेवा, सलमान की फिल्म की सीक्वल पर काम तो कर रहे हैं, लेकिन वो ‘वॉन्टेड’ नहीं बल्कि ‘दबंग’ की तीसरी किश्त पर काम कर रहे हैं। 

हालांकि, सलमान अभी कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और साथ ही अली अब्बास की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग भी कर रहे हैं। उसके बाद रेमो डिसूजा की डांस ड्रामा फिल्म करने वाले हैं। फिर वो प्रभुदेवा के साथ असोसिएट होने वाले हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले यह भी ख़बर थी कि अरबाज खान अपने भाई सलमान से नाराज़ हैं। नाराजगी की वजह थी सलमान का अरबाज़ को फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए समय न देना। बता दें कि अरबाज़ ने ‘दबंग 2’ का निर्देशन किया था। साथ ही वो ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में चुलबुल पांडेय (सलमान खान) के भाई ‘मक्खी’ के किरदार में भी नज़र आए थे। 

अब शायद अरबाज़ भाई सलमान के कमिटमेंट और व्यस्तताओं को समझ चुके हैं और अपनी इस होम प्रोडक्शन फिल्म के निर्देशन का जिम्मा प्रभुदेवा को देने का फैसला कर चुके हैं। 

इसके अलावा फिल्मा गलियारों में ख़बरें हैं कि बोनी कपूर ‘वॉन्टेड 2’ बनाना चाहते हैं, जिसके लिए वो सलमान खान को साइन करना चाहते हैं। फिलहाल सलमान ने बोनी कपूर से इस बारे में कोई बात नहीं की है।

ग़ौरतलब है कि बोनी कपूर ने ‘वॉन्टेड 2’ के टाइटल के लिए लंबी लड़ाई लड़ी और आखिरकार जीत हासिल की। दरअसल, बोनी ने काफी पहले इस टाइटल को रजिस्टर करवा लिया था, बीच में ख़बर आई थी कि प्रभुदेवा और बोनी कपूर इस टाइटल को लेकर आमने-सामने हैं।

संबंधित ख़बरें