सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन टीवी पर दिखाएंगे बाबा रामदेव की कहानी

अजय देवगन योग गुरू बाबा रामदेव की कहानी बताने जा रहे हैं। ख़बर है कि वो बाबा रामदेव की बायोपिक बनाने जा रहे हैं, जिसे छोटे पर्दे पर धारावाहिक के रूप में दिखाया जाएगा। ‘स्वामी बाबा रामदेव : द अनटोल्ड स्टोरी ’ नाम के इस शो के लिए अजय, अभिनव शुक्ला से कोलाबोरेट करेंगे। 

अजय देवगन बाबा रामदेव की बायोपिक बनाने जा रहे हैं
मुंबई। अभिनेता अजय देवगन का प्रोडक्शन हाउस एक बार फिर एक शो को प्रोड्यूस करने जा रहा है। इस बार अजय योग गुरू बाबा रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की जिंदगी पर आधारित शो बनाने जा रहे हैं। 

बता दें इससे पहले साल 2002 में सोनी टीवी पर टेलीकास्ट शो ‘देवी’ को भी अजय के प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया था। इस शो में मुख्य भूमिका में साक्षी तंवर थीं। 

ख़ैर, फिलहाल बाबा रामदेव की इस बायोपिक को लेकर अजय काफी गंभीर हैं। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए फिल्ममेकर अभिनव शुक्ला के साथ कोलाबोरेट किया है। इस टेलीविजन शो का नाम होगा ‘स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी’। इस बायोपिक के जरिये लोगों को बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की जिंदगी से जुड़े पहलुओं को जानने का मौका मिलेगा।

बताया जा रहा है कि इस बायोपिक में बाबा रामदेव की साधाराण इंसान से ग्लोबल आइकॉन बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। इस शो को इस साल के अंत में शुरू करने की संभावना जताई जा रही है। 

ग़ौरतलब है कि बाबा रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरियाणा के हजारीबाग अली सैय्यदपुर में हुआ था। साल 2003 में उन्होंने आस्था टीवी पर एक मॉर्निंग शो शुरू किया था, जिसके बाद वो एक आइकॉन बन गए। 

अजय इससे पहले ‘सन ऑफ सरदार’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘शिवाय’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। साथ ही वो ‘देवी’ का भी प्रॉडक्शन कर चुके हैं। 

फिलहाल ‘स्वामी बाबा रामदेव : द अनटोल्ड स्टोरी ’ के लिए कलाकारों का सिलेक्शन होना बाकी है। पहले बाबा रामदेव के लिए अभिनेता विक्रांत मैसी के चयन की ख़बरें आई थीं। यहां तक कि विक्रांत ने बाबा रामदेव के लुक को एडॉप्ट करने की बात भी कही थी, लेकिन कुछ वजहों से विक्रांत इस शो से पीछे हट गए। इसलिए कलाकारों को लेकर प्रक्रिया नए सिरे से शुरू की जाएगी। 

ख़ैर, अभी तो अजय परिवार के साथ छुट्टियां बिता कर लौटे हैं और लौटते ही काम में जुट गए हैं। उनकी मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ के पोस्टर एक के बाद एक जारी हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ‘गोलमाल रिटर्न्स’ की भी शूटिंग जोरों पर है।

संबंधित ख़बरें