सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बादशाहो’ में इमरान हाशमी का लुक हुआ आउट

इमरान हाशमी, मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ का में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया, जिसमें इमरान हाशमी नज़र आ रहे हैं। राजस्थानी पगड़ी और पहनावे में इमरान दोनों हाथों में बंदूक थामें हुए हैं। मंगलवार को अजय देवगन का लुक आउट किया गया था। 

फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी
मुंबई। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ में इमरान हाशमी का लुक आउट हो गया है। राजस्थानी लिबास में लिपटे इमरान दोनों हाथों में बंदूक थामे हुए हैं, जिसमें एक बंदूक की नली को फूंकते हुए नज़र आ रहे हैं। 

मिलन लुथरिया की इस मल्टी-स्टारर फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ आधिकारिक रूप से जुड़ रहा है। एक-एक करके फिल्म के सभी किरदारों का लुक आउट किया जा रहा है। इमरान से पहले मंगलवार को अजय देवगन का लुक जारी किया गया था। 

बीते कुछ सालों से इमराम बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि साल 2016 में आई इमारन की फिल्में ‘राज़ रीबूट’ और ‘अज़हर’ दोनों की असफल रहीं, लेकिन ‘बादशाहो’ को लेकर उनको काफी उम्मीदें हैं। 

बॉलीवुड के ‘किसिंग किंग’ कहे जाने वाले इमरान मिलन की फिल्म में बिलकुल अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर से साफ लग रहा है कि इमरान एक्शन मोड में नज़र आने वाले हैं। 

इमरान ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। 


मंगलवार को अजय देवगन के लुक को रिवील किया गया था। 


पिछले पोस्टर की ही तरह इस बार भी साल 1975 की इमरजेंसी का ज़िक्र है। पोस्टर पर लिखा है कि यह छह लोगों की कहानी है, जिसमें इमरान और अजय को लुक तो सामने आ चुका है। अब चार लोगों का लुक आना बाकी है। यह फिल्म एक सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

निर्देशक मिलन लुथरिया के साथ इमरान हाशमी और अजय देवगन ने ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में काम किया है। वहीं साल 2011 में आई फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ में अजय और इमरान स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। वहीं ‘बादशाहो’ मिलन लुथरिया के साथ अजय देवगन की चौथी फिल्म है।

फिल्म ‘बादशाहो’ में अजय देवगन और इमरान हाशमी के अलावा इलियाना डिक्रूज़, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और विद्युत जामवाल अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें