आ गई अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की ‘102 नॉट आउट’ की रिलीज़ डेट

अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर की आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' की रिलीज़ डेट आ गई है। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बन रही यहव फिल्म 1 दिसंबर को 2017 को रिलीज़ होगी। फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप-बेटे के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक ने ही सोशल मीडिया में खलबली मचा दी थी।

अमिताभ बच्चन फिल्म 102 नॉट आउट में
मुंबई। गुजराती नाटक पर बन रही उमेश शुक्ला की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म इस साल 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म के फर्स्ट लुक ने ही सोशल मीडिया में खलबली मचा दी थी। सभी फिल्म में अभिनेताओं के लुक के बारे में चर्चा कर रहे थे। 

फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है, जो जुलाई के अंत तक पूरी होने की संभावना है। बता दें कि तकरीबन तीन दशक के बाद अमिताभ-ऋषि स्क्रीन शेयर करेंगे। 

‘ओएमजी- ओह माय गॉड’ और ‘ऑल इज वेल’ सरीखी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सौम्या जोशी ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। दरअसल, सौम्या ने गुजराती में ‘102 नॉट आउट’ नाम से नाटक तैयार किया था और उसका निर्देशन भी किया था। 

इस नाटक को उमेश शुक्ला प्रोड्यूस किया था और उनको यह कहानी जंच गई, फिर सौम्या से इसे फिल्म की शक्ल देने को कहा। 

इस फिल्म में अमिताभ-ऋषि बाप-बेटे की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। दोनों के विचार-व्यवहार बिलकुल अलग हैं। जहां अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग पिता के किरदार में होंगे, वहीं ऋषि 75 साल के बेटे की भूमिका में नज़र आएंगे। 

इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में पहली बार दोनों गुजराती किरदार निभाने जाने रहे हैं। इससे पहले ऋषि-अमिताभ ने एक साथ ‘कुली’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘नसीब’ और ‘कभी-कभी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

संबंधित ख़बरें
अमिताभ - ऋषि ने ‘102 नॉट आउट’ के फर्स्ट लुक से किया ‘क्लीन बोल्ड’