सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपर नाइट’ पर सलमान खान करेंगे ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बजाय सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपर नाइट’ को चुना है। हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो के प्रोमो रिलीज़ किए, जिसमें अली असगर, सुगंधा मिश्रा सलमान के साथ नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान करेंगे सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट
मुंबई। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में सलमान खान जुट गए हैं। अब वो टेलीविजन शो की ओर रुख कर चुके हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई अभिनेता सोहेल खान भी नज़र आने वाले हैं। 

ख़ैर, दिलचस्प ख़बर यह है कि सलमान अपनी इस आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नहीं जाएंगे। हालांकि, पिछली रिलीज़ फिल्में ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए वो कपिल के शो पर गए थे, लेकिन इस बार वो सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपर नाइट’ में अपने फिल्म का प्रमोशन करेंगे। 

ग़ौरतलब है कि कपिल शर्मा के व्यवहार से दुखी होकर सुनील ग्रोवर समेत कई अन्य कलाकारों ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था। 

फिलहाल सोनी टीवी ने सुनील ग्रोवर और उनके साथियों को एक मंच मुहैया करवाया है, जहां वो अपने आप को एक बार फिर साबित करें। इस बार उनके साथ सलमान खान भी होंगे। इस दो घंटे के स्पेशल शो का नाम होगा ‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’। 

हाल ही में इसका प्रोमो भी रिलीज किया गया है। जाहिर है, जब सलमान खान टीवी शो पर आते हैं, तो टीआरपी खुद-ब-खुद बढ़ जाती है। 

ख़ैर, जारी किए गए प्रोमो में सुगंधा मिश्रा और अली असगर तो नज़र आए, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं दिखे। ख़बर है कि कुछ वर्क कमिटमेंट के चलते वो प्रोमो शूट में नहीं पहुंचे, लेकिन एपीसोड के लिए वो मौजूद होंगे।

संबंधित ख़बरें