कैट हुईं ‘धीमी’, ताकि रणबीर कर सकें ‘शाइन’

कटरीना कैफ को हाल में जारी हुए एक वीडियो में कहते सुना गया कि रणबीर कपूर के साथ कदम मिलाने के लिए उनको धीमा होना पड़ा। दरअसल, कैट ने यह फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के संदर्भ में कहा। इस फिल्म के एक गाने के शूट के दौरान कैट को अपने स्टेप्स धीरे-धीरे करने को निर्देशक अनुराग बासु ने कहा, ताकि स्लो डांसर रणबीर परफॉर्म कर पाएं। 

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ फिल्म जग्गा जासूस में
मुंबई। कटरीना कैफ को बेहतरीन और फास्ट डांसर के रूप में जाना जाता है, लेकिन रणबीर कपूर डांस के मामले में कुछ ‘कच्चे’ मालूम होते हैं। 

हाल ही फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के गाने ‘उल्लू का पट्ठा’ का मेकिंग वीडियो जारी किया गया, जिसमें कटरीना कहती हैं कि जब आप नौसिखियों के साथ डांस करते हैं, तो यह जरूरी होता है कि आप धीमे हो जाएं और उन्हें सपोर्ट करें। इसी वजह से मैं जितनी धीमी हो सकती हूं, हो गई हूं ताकि ‘जग्गा’ मेरे साथ कदम मिला सके।

कैट आगे कहती हैं कि कई बार मैं शूट पर इतना ज्यादा शाइन करती हूं कि दादा कहते हैं कटरीना थोड़ा डाउन, थोड़ा डाउन। कई बार आप खुद को नियंत्रण में रखते हैं, ताकि दूसरा शख्स शाइन कर सके। कभी-कभार आपको बलिदान करना पड़ता है, ताकि दूसरा शख्स मजबूती से आगे आ सके और अपना आत्मविश्वास वापस पा सके। मैं एक तरह से उदार हूं। मैं ग़लती से गलतियां करती हूं।

इस वीडियो में ऐसे काफी सींस हैं, जिनमें रणबीर मूव्स को सीखने की बहुत कोशिश करते हैं। वहीं कटरीना एफर्टलेस डांस करती नज़र आ रही हैं। एक जगह पर तो वो रणबीर को स्टेप्स भी सिखाते नज़र आ रही हैं। 

ग़ौरतलब है कि रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के लिए मोरक्को की सड़कों पर भीख तक मांगी। ऐसा निर्देशक अनुराग बासु के कहने पर किया। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें