सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अरबाज़ से बेहतर निर्देशक है सोहेल : सलमान खान

सलमान खान का कहना है कि उनके दोनों भाइयों यानी सोहेल और अरबाज़ में से सोहेल अच्छे निर्देशक हैं, क्योंकि सोहेल धैर्यवान है और अरबाज़ बहुत जल्दी घबरा जाता है। यह सब सलमान ने अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के लिए आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान कही। 

सलमान ने सोहेल को अरबाज़ से बेहतर डायरेक्टर बताया
मुंबई। सलमान खान अपने दोनों भाइयों अरबाज़ खान और सोहेल खान के काफी करीबी हैं। करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो हो या फिर कोई और भी मंच इन भाइयों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। 

ख़ैर, सलमान अपने परिवार को हमेशा से प्राथमिकता देते आए हैं और तभी तो बी टाउन की ये बिग फैमिली एक मिसाल बन गई है। 

अभिनेता सलमान जितने अपने परिवार के प्रति प्रेम के लिए जाने जाते हैं, उतने ही अपनी साफगोई के लिए भी मशहूर हैं। हाल ही उनकी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के लिए एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई थी। इस दौरान सलमान से एक सवाल पूछा गया कि उनके दोनों भाइयों में कौन अच्छा निर्देशक है। 

इस सवाल का जवाब सलमान ने बड़ी साफगोई से देते हुए कहा कि सोहेल, अरबाज़ से अच्छा डायरेक्टर है। अपने इस चुनाव की वजह बताते हुए वो बोले कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि सोहेल ज्यादा धैर्यवान है और वो कलाकारों को बदलाव करने की छूट देता है, जबकि अरबाज़ घबरा जाता है और उसका ब्लड प्रेशर भी बढ़ जाता है। 

सलमान ने कहा कि हम ‘दबंग 3’ शुरू करने जा रहे हैं। जब इस बारे में अरबाज़ को बताया, तो वो बोला, ‘बहुत अच्छा, लेकिन मैं इसका निर्देशन नहीं करूंगा। बस इसे प्रोड्यूस करूंगा।’ फिर मैंने भी कहा कि ठीक है, तो हम भी कोई अच्छा निर्देशक तलाश लेंगे। ख़बरें हैं कि ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा करने जा रहे हैं। 

वैसे, अरबाज़ और सोहेल की बात करें, तो अरबाज़ के मुक़ाबले सोहेल ने सलमान खान के साथ ज़्यादा फिल्में की हैं। सोहेल ने सबसे पहले साल 1997 में फिल्म ‘औज़ार’, साल 1998 में फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’, साल 1999 में फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ और साल 2014 में फिल्म ‘जय हो’ में सलमान को निर्देशित किया। वहीं अरबाज़ ने सिर्फ साल 2012 में आई फिल्म ‘दबंग 2’ में सलमान को डायरेक्ट किया है।

ख़ैर, जल्दी ही सलमान खान और सोहेल खान एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। यह दोनों रियल लाइफ भाई, रील लाइफ में भी भाई के किरदार में फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म 23 जून को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें