अक्षय कुमार बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी



अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। अपनी इस फिल्म के सिलसिले में अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात भी की थी, लेकिन अब ताज़ा ख़बर यह है कि वो जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर नरेंद्र मोदी के किरदार में नज़र आ सकते हैं।

अब अक्षय कुमार बनेंगे प्रधानमंत्री
मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी के किरदार में नज़र आ सकते हैं। पहले इस भूमिका के लिए परेश रावल, अनुपम खेर और विक्टर बैनर्जी के नाम की चर्चा थी, लेकिन अब ताज़ा मिली जानकारी के मुताबिक़ अक्षय कुमार को इस भूमिका के लिए फाइनल कर लिया गया है। 

एक अंग्रेज़ी वेबपोर्टल की मानें, तो जिस तरह की छवि लोगों के मन में अक्षय को लेकर है, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को दर्शाने के लिए वो ही उपयुक्त हैं। 

इसके बारे में बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन हैं। उनकी छवि भारते के नए चमकते सितारे से मेल भी खाती है।’

बीजेपी नेता और एक्टर शत्रुघन सिन्हा का कहना है, 'अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन हैं। ऐसे में इस भूमिका के लिए वो ही सही हैं।' 

वहीं इस बारे में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि मैं अक्षय के अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता, जो प्रधानमंत्री का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभा सके। उनकी छवि बिलकुल साफ है और साथ ही उनके काम करने का तरीक़ा भी देखते बनता है। 

वैसे, इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्मों पर ग़ौर किया जाए, तो पाएंगे कि देशभक्ति और समाजिक सुधार पर बनने वाली फिल्मों की भरमार है। फिलहाल उनकी आगामी फिल्मों की बात करें, तो ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमेन’ जल्दी ही सिनेमाघरों में उतरेंगी।

संबंधित ख़बरें