ऐश्वर्या को अभिषेक ने किया 'रिजेक्ट'

अभिषेक बच्चन ने आपनी आगामी फिल्म ‘लेफ्टी’ से ऐश्वर्या राय को बाहर कर दिया है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के अभिषेक को-प्रोड्यूसर भी हैं। अभिषेक की इस फिल्म में ऐश्वर्या काम करने को बेताब थीं, लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रूप में अभिषेक, ऐश को परफेक्ट नहीं मानते हैं। अब ऐश्वर्या इसे प्रोफेशनली लेती हैं या पर्सनली, ये तो वक़्त ही बताएगा। 

अभिषेक की फिल्म 'लेफ्टी' से ऐश बाहर


मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ यूं तो कई फिल्में की हैं, लेकिन शादी बाद वो सिर्फ दो फिल्मों 'रावण' और 'सरकार राज' में ही साथ दिखे। 

हाल ही में ऐश्वर्या अभिनीत फिल्म ‘सरबजीत’ ऑस्कर के लिए चुनी गई है और वो फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नज़र आई थीं। इन दिनों अपने पति अभिषेक की होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित थीं, लेकिन सूत्रों की मानें तो ऐश के अरमानों पर अभिषेक ने ठंडा पानी फेंक दिया है। 

ग़ौरतलब है कि जनवरी 2017 से अभिषेक की फिल्म 'लेफ्टी' की शूटिंग शुरू होने वालीहो है। फिल्म 'लेफ्टी' एक साई-फाई फिल्म है, जिसमें अभिषेक मुख्य भूमिका में हैं।

इसके साथ वो बंटी वालिया के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं यानी कहा जा सकता है कि अभिषेक इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। 

फिल्म 'लेफ्टी' एक साइंस फिक्शन है, जिसमें अभिषेक बच्चन एक लेफ्ट हैंडेड सुपर पावर पाने वाले लड़के की भूमिका में हैं जो शहर को मुसीबतों से बचाता है। इससे पहले अभिषेक फिल्म 'हाउसफुल 3' में नज़र आए थे।

'लेफ्टी' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल फिल्म की मुख्य अभिनेत्री का नाम तय नहीं हो पाया है। अब ये फिल्म अभिषेक की होम प्रोडक्शन के तहत बन रही है।

ऐसे में ऐश्वर्या फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर काम करना चाह रही थीं, लेकिन अभिषेक ने ऐश को जोर का झटका देते हुए अपनी टीम को नया चेहरा खोजने का आदेश दिया है। अभिषेक का कहना है कि ऐश का चेहरा फिल्म के किरदार के हिसाब से काफी मेच्योर है। इसलिए इस फिल्म के लिए नए फ्रेश चेहरे की तलाश है। 

इस फैसले से फिल्मी गलियारों में दोनों के बीच मनमुटाव की भी ख़बरें आने लगी हैं। ग़ौरतलब है कि इससे पहले भी अभि‍षेक फिल्म 'जज्बा' की रिलीज़ के समय ऐश्वर्या के साथ बेहद रूखा व्यवहार कर चुके हैं।

ऐश की इस कमबैक फिल्म के एक इवेंट के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या के साथ तस्वीर खिंचवानेसे मना कर दिया था। उस मौक़े पर ऐश हक्की-बक्की रह गई थीं।

संबंधित ख़बरें