नाराज़ भारती सिंह ने नहीं की ‘कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग

लगता है कपिल शर्मा के सितारे वाकई गर्दिश में हैं। हाल ही कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी को भारती सिंह का साथ मिला था कि अब ख़बर आ रही है कि भारती भी कपिल से नाराज़ हो गई हैं। वो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बिना शूट किए ही चली गईं। 

कपिल शर्मा से अब भारती सिंह भी हुईं नाराज़
मुंबई। स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा के शो की डगमगाती नईया को कॉमेडियन भारती सिंह का साथ मिला था, लेकिन अब ख़बर है कि भारती ने भी कपिल के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। 

भारती ने यह फैसला कपिल की टीम के साथ हुई गरमागरम बहस के बाद लिया। दरअसल, ख़बरें हैं कि भारती इस शो में अपनी एंट्री सीन से खुश नहीं थी। वो इसे बदलने के लिए कह रही थीं, लेकिन कपिल की टीम भारती की बात नहीं मान रही थी। इस बात से वो खफ़ा हो गईं और शो को बिना शूट किए ही चली गईं। 

बता दें कि कपिल के शो का हिस्सा होने की बात खुद भारती ने बताई थी। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि जी हां, यह ख़बर रही है। मैं कपिल का शो जॉइंन कर रही हूं, लेकिन हर्ष (राइटर और भारती के मंगेतर) इसका हिस्सा नहीं होंगे। 

भारती ने आगे कहा था कि हमने ‘नच बलिए 8’ साथ में किया, तो अब सबको लगता है कि हम सब कुछ साथ-साथ ही करेंगे। यह सही नहीं है। 

वहीं भारती ने कपिल शर्मा शो के अपने कैरेक्टर के बारे में कुछ नहीं बताया। इस शो को लेकर अपनी योजना के बारे में बात करते हुए कबा कि मैं तीन दिन में अपना शूट शुरू करूंगी। फिलहाल क्रिएटिव टीम से मीटिंग करनी हैं। मैं किसी यूनिक कैरेक्टर या किसी रिलेटिव्स के रोल से शो में एंट्री लूंगी। 

कपिल के शो में भारती की एंट्री को लेकर ख़बरे थीं कि अब कपिल के शो की टीआरपी बढ़ेगी। इस बारे में भारती ने कहा कि अच्छा लगता है, जब लोग कहते हैं कि मेरे आने से शो को फायदा होगा। मैं काफी उत्साहित हूं। 

अब बात यह है कि जब भारती और कपिल दोनों इस नए बदलाव को लेकर खुश थे, फिर क्या हुआ, जो भारती ने शूट करने से ही मना कर दिया ? 

दरअसल, ख़बरें हैं कि बुधवार को भारती लोखंडवाला स्थित कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘के 9’ में थीं। यहां उनके कैरेक्टर और स्क्रिप्ट को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई। 

भारती शो में अपने एंट्री सीन से खुश नहीं थीं और इसमें बदलाव चाहती थीं। इसी बात को लेकर कपिल शर्मा की टीम से उनकी गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद भारती वहां से चली गईं। 

वैसे, कहा तो यह भी जा रहा है कि भारती के उस सीन को उनके मंगेतर हर्ष से पूछ कर ही ओके किया गया था। अब फिलहाल नाराज भारती को मनाने के लिए हर्ष के कंधे पर उनकी दूसरी एंट्री सीन लिखने की जिम्मेदारी डाल दी गई है।

संबंधित ख़बरें