‘जग्गा जासूस’ में नहीं दिखेंगे गोविंदा

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म में अब गोविंदा नहीं दिखाई देंगे। अभी हाल ही में गोविंदा का फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का लुक बाहर आया था, लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशक अनुराग बासु ने कहा कि फिल्म से गोविंदा के कैमियो पर कैंची चला दी गई है। 

रणबीर कपूर - कटरीना कैफ स्टारर और अनुराग बासु निर्देशित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में गोविंदा नज़र नहीं आएंगे। गोविंदा के रोल पर कैंची चल गई है।
मुंबई। अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के ट्रेलर जारी किया गया। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की इस फिल्म में गोविंदा के लुक को लेकर भी लोगों में उत्सुकता थी, लेकिन गोविंदा ट्रेलर में नज़र नहीं आए। 

ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में जब निर्देशक अनुराग बासु से ट्रेलर में गोविंदा के न दिखने की वजह पूछी गई, तो वो बोले कि स्क्रिप्ट में बदलाव के चलते गोविंदा के पार्ट को हटा दिया गया है। 

अनुराग ने गोविंदा के फिल्म में होने की पुष्टि करते हुए कहा कि गोविंदा ने फिल्म के लिए शूट किया था, जो तस्वीरें वायरल हुईं थी, वो फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के सेट की ही थीं, लेकिन समय के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट में काफी बदलाव हुए, जिसके बाद गोविंदा का रोल फिल्म में फिट नहीं बैठ रहा था। इस वजह से उनका पार्ट फिल्म से हटा दिया गया है। 

अनुराग ने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा कि यह तो गोविंदा का प्यार है कि वो इतनी छोटी सी भूमिका के लिए भी तैयार हो गए। वैसे भी फिल्म में वो मेहमान कलाकार ही थे, अहम भूमिका में गोविंदा नहीं थे। 

ख़ैर, निराश करने वाली बात तो उन दर्शकों के लिए है, जो रणबीर और गोविंदा को स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते थे। 

चलिए तो अब बात करते हैं तकरीबन चार साल से बन रही फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के ट्रेलर की। इसका ट्रेलर काफी दिलचस्प और रोमांचक है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का टीज़र जारी किया था।

संबंधित ख़बरें