सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ से इसलिए निराश हैं आमिर खान

रणबीर कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म को लेकर आमिर खान ने अपनी निराशा फेसबुक पर जाहिर की है। वो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के लिए देश से बाहर हैं। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी यह फिल्म चार साल में तैयार हुई है और आखिरकार 14 जुलाई को सिनेमाघरों में उतर ही आई। 

जग्गा जासूस न देख पाने का मलाल
मुंबई। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर आमिर खान ने निराशा जताई है। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म को न देख पाने से दुखी आमिर खान ने फेसबुक पर अपनी भावनाए उतार डाली हैं। 

चार साल से फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बन रही थी। फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के बनते-बिगड़ते रिश्तों ने भी इस फिल्म की शूटिंग में बाधा डाली। 

‘जग्गा जासूस’ को लेकर कई तरह की ख़बरें हैं। एक तरफ अनुराग बासु द्वारा रणबीर के पिता अभिनेता ऋषि को फिल्म रिलीज़ से पहले नहीं देखने दी। इस वजह से नाराज़ ऋषि अनुराग पर जमकर बरसे हैं। 

ऋषि कपूर ने अपनी नाराज़गी दर्ज कराते हुए कहा कि वो रणबीर कपूर के पिता हैं और रणबीर इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। ऐसे में मुझे पूरा हक़ है कि मैं अपने बेटे की कृति को देख सकूं और अपनी राय दे सकूं। आखिर उसके भले-बुरे का खयाल रखना मेरा कर्तव्य है। 

वहीं इन दिनों यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान फिल्म ‘जग्गा जासूस’ न देख पाने से दुखी हैं। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ‘मैं बहुत निराश हूं क्योंकि मैं देश में नहीं हूं और जिस वजह से जग्गा जासूस को नहीं देख पाऊंगा।’ इसके साथ उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, ‘फिल्म का इंतज़ार मैं काफी समय से कर रहा था। सभी को शुभकामनाएं।’


वैसे, आमिर खान हमेशा से रणबीर कपूर को काफी सपोर्ट करते रहे हैं। एख इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था कि जब उनकी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम गिरी थी, तो आमिर खान उनके पास आए थे। आमिर ने रणबीर को ढांढस बंधाते हुए, आगे बेहतर होने की उम्मीद बंधाई थी। 

रणबीर ने कहा था कि आमिर उन चंद अभिनेताओं में से हैं, जो मेरे हर अच्छे-बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े रहे हैं। अब आमिर का रणबीर की फिल्म के लिए इस तरह का पोस्ट भी काफी कुछ कह जाता है। 

आमिर की ही तरह बोमन ईरानी ने भी रणबीर कपूर को फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ कटरीना कैफ पूरे साथ साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखीं और इस जोड़ी की ब्रेकअप के बाद यह पहली फिल्म है।

संबंधित ख़बरें