अमिताभ बच्चन क्यों लगा रहे हैं ‘ट्विटर’ पर ‘फेसबुक’ की गुहार

अमिताभ बच्चन बीते कुछ दिनों से फेसबुक से नाराज़ चल रहे हैं। फेसबुक को लेकर अपनी शिक़ायत ट्विटर पर दर्ज़ करवा रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने फेसबुक के सारे फीचर्स के इस्तेमाल न कर पाने की शिक़ायत ट्विटर दिलचस्प अंदाज़ में की। 

नाराज हैं फेसबुक से अमिताभ बच्चन
मुंबई। अपने फेसबुक अकाउंट के सारे फीचर्स का उपयोग न कर पाने की शिक़ायत अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर ट्विटर पर की। इस बार उनका शिक़ायती लहजा बड़ा ही दिलचस्प है। 

बिग बी ने ट्विटर पर शनिवार को लिखा, ‘अरे यार एफबी...तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में...डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी..!!’ इसके ट्वीट के साथ अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की। 



इससे पहले भी उन्होंने 25 जून को ट्वीट कर फेसबुक की शिक़ायत की थी। उन्होंने अपनी समस्या को साझा करते हुए लिखा था, ‘हैलो फेसबुक! जागो...मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह खुल नहीं रहा है। यह कई दिनों से हो रहा है! शिक़ायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा...दुखद।’


बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बहुत एक्टिव हैं। वो ब्लॉग से लेकर फेसबुक और ट्विटर पर कुछ न कुछ लिखते और साझा करते रहते हैं। कई बार वो पुरानी यादों और बातों को लिखते हैं, तो कई दफा सामाजिक सरोकार की बातें भी करते हैं। 

ग़ौरतलब है कि फेसबुक पर उनको 2.6 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, जबकि ट्विटर उनको फॉलोवर की संख्या 2.75 करोड़ है। 

फिलहाल अमिताभ बच्चन यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की पहले शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर भारत लौटे हैं। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ और आमिर खान स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए माल्टा के समुद्रतट पर सेट बनाया गया है। अमिताभ और आमिर के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदारों में नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें
'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के लिए दर्द सह रहे हैं आमिर खान