सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बादशाहो’ के ‘मेरे रश्क़-ए-क़मर’ में दिखी अजय-इलियाना की केमिस्ट्री

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ की सिजलिंग केमिस्ट्री से भरा गाना ‘मेरे रश्क़-ए-क़मर’ रिलीज़ हो गया है। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा भी अहम किरदारों में हैं। 

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ फिल्म बादशाहो
मुंबई। मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ का पहला गाना ‘मेरे रश्क़-ए-क़मर’ रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

गाने में इलियाना किसी शाही खानदान की राजकुमारी लग रही हैं। वो इंडियन के साथ वेस्टर्न आउटफिट में भी ग़ज़ब ढा रही हैं। वहीं अजय पूरे गाने में सिर्फ काले लिबास में ही नज़र आए। 

गाने की शुरुआत में इलियाना कहती हैं, ‘कभी मेरा भरोसा मत तोड़ना’, तो वहीं इसके जवाब में अजय कहते हैं, ‘वफादारी मेरे खून में है’।

वहीं यदि इस गाने की बात करें, तो इस सूफी तराने को नुसरत फतेह अली खान ने गाया था। अब उसी गाने को उनके भतीजे राहत फतेह अली ने फिल्म ‘बादशाहो’ के लिए रीक्रिएट किया है। इस गाने को संगीत से तनिष्क बागची ने सजाया है। 

अमूमन ग़ौर करेंगे, तो पाएंगे कि जब कोई गाना रीक्रिएट किया जाता है, तो वो पुराने गाने से एकदम अलग होता है, लेकिन तनिष्क ने इस गाने के साथ ऐसा कुछ भी नहीं किया है। हालांकि, थ्रिलर जॉनर की फिल्म होने के नाते गीतकार मनोज मुंतशिर ने इसके बोल में बदलाव ज़रूर किए हैं। गाने की शूटिंग बीकानेर, जोधपुर और जैसलमेर में की गई है। 

फिल्म ‘बादशाहो’ इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीज़र जारी किया गया था, जिसमें सभी किरदारों की झलक देखने को मिली थी। टीज़र से पहले सभी किरदारों के पोस्टर रिलीज़ किए गए थेय़ 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी छह बदमाशों के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो सरकारी खजाने को चुराने की कोशिश करते हैं। यह सरकारी खजानी एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है। इन लोगों को सोना चुराने के लिए महज 96 घंटे ही रहते हैं। 

फिर क्या ये सभी कामयाब होते हैं या पकड़े जाते हैं, इसका राज़ तो फिल्म में ही फाश होगा। बता दें यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें