सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सैफ अली खान का ‘कालाकांडी’ लुक आया सामने

अभिनेता सैफ अली खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो सिर पर दर्जनों चोटियां बनाए हुए हैं और पीले रंग का फर ओढ़े हुए हैं। दरअसल, सैफ का यह लुक फिल्म ‘कालाकांडी’ में नज़र आने वाला है। इस लुक को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है। 

कालाकांडी से सैफ अली खान का लुक
मुंबई। फिल्म ‘कालाकांडी’ से सैफ अली खान का लुक रिवील कर दिया गया है। इस लुक में सैफ को देखकर उनके किरदार का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो रहा है। एक तरफ तो वो मज़ाकिया जान पड़ते हैं, तो दूसरी तरफ वो इस तस्वीर में काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। 

फिल्ममेकर्स इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ करने वाले हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन ‘देल्ही बेली’ के स्क्रिप्ट राइटर अक्षत वर्मा ने किया है। अक्षत की बतौर डायरेक्टर यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में सैफ के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोबिता धुलिपाला और अक्षय ओबरॉय नज़र आएंगे। वहीं ईशा तलवार, शेहनाज़ ट्रेजरीवाल, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम स्पेशल अपीयरंस में दिखाई देंगे। 

फिल्म ‘कालाकांडी’ एक डार्क थ्रिलर कॉमेडी कही जा रही है, जो ज़िंदगी के अलग-अलग हिस्सों से छह किरदारों को दर्शाती है। 

वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनने की खुशी है। यह मुंबई के अलग-अलग हिस्सों को दिखाती है, जिसमें अंडरवर्ल्ड के गैंगस्टर, बर्बाद बैंकर्स और आइडियल लवर्स हैं। इस कहानी में प्रेम, आपराध और ड्रामा तीनो है, जो एक रात में ही अपनी ज़िंदगी जी लेते हैं। 

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म इस साल 8 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें
आगे ‘बादशाहो’ के ‘मेरे रश्क़-ए-क़मर’ में दिखी अजय-इलियाना की केमिस्ट्री